डीएचबीवीएन के प्रबंध निदेशक से मिला जीआइए प्रतिनिधिमंडल

गुड़गांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (जीआइए) का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम (डीएचबीवीएन) के प्रबंध निदेशक डा. बलकार सिंह एवं निदेशक परिचालन आरके सोढा ने आइडीसी रोड स्थित डीएचबीवीएन कार्यालय में मुलाकात की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 07:54 PM (IST)
डीएचबीवीएन के प्रबंध निदेशक से मिला जीआइए प्रतिनिधिमंडल
डीएचबीवीएन के प्रबंध निदेशक से मिला जीआइए प्रतिनिधिमंडल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गुड़गांव इंडस्ट्रियल एसोसिएशन (जीआइए) का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम (डीएचबीवीएन) के प्रबंध निदेशक डा. बलकार सिंह एवं निदेशक परिचालन आरके सोढा ने आइडीसी रोड स्थित डीएचबीवीएन कार्यालय में मुलाकात की। इस दौरान डीएचबीवीएन के चीफ इंजीनियर केसी अग्रवाल, अधीक्षक अभियंता सर्कल-1 मनोज यादव व अधीक्षक अभियंता सर्कल-2 जोगिदर हुड्डा हुड्डा भी मौजूद रहे। जीआइए प्रतिनिधिमंडल में जीआइए के सह सचिव व चेयरमैन पावर सब कमेटी मनोज जैन, कोषाध्यक्ष विनोद गुप्ता व प्रबंधन कमेटी के सदस्य बीके मैथी, वीके टंडन व संजीव बंसल शामिल रहे।

जीआइए अध्यक्ष जेएन मंगला ने डा. बलकार सिंह का स्वागत किया और उन्हें बिजली से सबंधित उद्योगों की समस्या से अवगत कराया। कहा कि सब डिवीजन में उपभोक्ताओं की संख्या जितनी होनी चाहिए उससे बहुत ज्यादा है जिसके कारण एसडीओ पर काफी दबाव होता है। ऐसे में उपभोक्ताओ की समस्याओ का निवारण समय से नहीं हो पाता है। उन्होने सुझाव दिया कि सब डिवीजन आफिस की संख्या बढ़ाई जाए ताकि एसडीओ को उपभोक्ताओं की समस्याएं सुलझाने में आसानी हो।

बिजली बिल में गड़बड़ियों का भी मुद्दा उन्होंने उठाया। कहा कि अभी बिजली बिल को ठीक कराने के लिए हिसार भेजना पड़ता है। जिस कारण इन्हें ठीक होकर आने में लंबा समय लग जाता है। उन्होंने सुझाव दिया कि हिसार कार्यालय की एक शाखा गुरुग्राम में खोली जाए। जेएन मंगला ने डा. बलकार सिंह से भविष्य में जीआइए हाउस में एक सेशन के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने जीआइए प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि वह इन समस्याओं के समाधान को लेकर प्रयास करेंगे।

chat bot
आपका साथी