साथ जान देने प्रेमिका संग आया था, युवक की मौत युवती बची

गांव धनवापुर रेलवे फाटक के नजदीक गड्ढे से मिले युवक के शव की पहचान हो गई। युवक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का रहने वाला था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 07:54 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 07:54 PM (IST)
साथ जान देने प्रेमिका संग आया 
था, युवक की मौत युवती बची
साथ जान देने प्रेमिका संग आया था, युवक की मौत युवती बची

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव धनवापुर रेलवे फाटक के नजदीक गड्ढे से मिले युवक के शव की पहचान हो गई। युवक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का रहने वाला था। पहचान होने के बाद जीआरपी थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया। छानबीन के मुताबिक प्रेम प्रसंग में युवक ने अपनी जान दे दी। वह चाहता था कि उसकी प्रेमिका भी उसके साथ ही जान दे दे। इसके लिए वह उसे जबरन रेलवे ट्रैक पर लेकर आया भी था लेकिन वह बाल-बाल बच गई। उसे हल्की चोट लगी।

सोमवार दोपहर दिल्ली से रेवाड़ी की तरफ जा रही दुरंतो एक्सप्रेस की चपेट में एक युवक एवं एक युवती आ गए थे। ट्रेन के झटके से युवक नजदीक गड्ढे में गिर गया था। युवती पटरियों के बीच आ गई थी। काफी मशक्कत के बाद युवक का शव गड्ढे से निकाला जा सका था। मामले में छानबीन आगे बढ़ी तो पूरी सच्चाई सामने आ गई। युवक-युवती के बीच कई साल से संबंध थे। दोनों के गांव आसपास ही हैं।

युवती को जब पता चला कि युवक शराब पीता है, फिर वह शादी करने से इन्कार करने लगी थी। इसी से युवक परेशान था। वह कहता था कि यदि मुझसे शादी नहीं करोगी तो किसी और से भी शादी नहीं करने दूंगा। यही सोचकर वह युवती को साथ लेकर ट्रेन के आगे जान देने के लिए ट्रैक पर खड़ा हो गया था। जीआरपी थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह का कहना है कि युवक के स्वजन ने किसी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है। युवक कुछ दिनों पहले ही काम की तलाश में गुरुग्राम पहुंचा था। ट्रैक पर मिला शव

गुड़गांव-गढ़ी हरसरू रेलवे स्टेशन के बीच में एक युवक का शव मंगलवार रात मिला। जीआरपी थाना पुलिस ने पहचान के लिए शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। एएसआइ योगेश कुमार का कहना है कि युवक की उम्र लगभग 30 साल रही होगी। 72 घंटे के इंतजार के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस दौरान शव की पहचान करने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी