फैक्ट्री में गार्ड को बंधक बनाकर डकैती

साइबर सिटी में लुटेरे बेकाबू होते जा रहे हैं। एक मामला सुलझता भी नहीं है कि दूसरी वारदात हो जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 08:45 PM (IST)
फैक्ट्री में गार्ड को बंधक बनाकर डकैती
फैक्ट्री में गार्ड को बंधक बनाकर डकैती

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-37 इलाके की एक फैक्ट्री में मंगलवार देर रात आठ-दस हथियारबंद बदमाशों द्वारा डकैती डालने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने पहले गार्ड को बंधक बनाया। विरोध करने पर हाथ बाधकर पिटाई कर दी। फिर लगभग दो से ढाई लाख रुपये का सामान उठाकर चलते बने। शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

सेक्टर-10 निवासी कुलदीप तंवर की सेक्टर-37 इलाके में दीप इलेक्ट्रोप्लेटर्स नामक कंपनी है। मंगलवार देर रात आठ-दस हथियारबंद बदमाश पहुंचे। गार्ड ललित झा को हथियार दिखाकर सभी फैक्ट्री के अंदर घुस गए। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके ऊपर हमला बोल दिया। इसके बाद भी वह डरे नहीं बल्कि शोर मचा दिया। जब तक आसपास के गार्ड पहुंचे तब तक सभी सामान उठाकर भाग गए। वे किस वाहन से आए थे, यह कोई नहीं देख सका। सेक्टर-10ए थाना पुलिस के साथ ही क्त्राइम ब्राच की टीम भी जाच में जुट गई है।

इधर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष उद्योगपति उमेश कुमार का कहना है कि कुछ दिन पहले भी एक फैक्ट्री में इसी तरह हथियारबंद बदमाश घुस गए थे। इससे पहले भी इस तरह की कई वारदात हो चुकी हैं। आठ-दस की संख्या में हथियारबंद आते हैं और गार्ड को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम देते हैं। कुछ दिन पहले बदमाशों ने इलाके में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया। इस बारे में भी थाने में शिकायत दी हुई है। इलाके में पुलिस की सक्त्रियता बढ़ाई जाए। इस तरह की वारदात से देर रात काम करने वाले श्रमिक डरने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी