बहलपा गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम से मारपीट, कई घायल

बहलपा गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम से मारपीट कर ग्रामीणों ने काफी देर तक बंधक बनाए रखा। आरोपितों ने बिजली निगम के अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:35 PM (IST)
बहलपा गांव में बिजली चोरी पकड़ने  गई टीम से मारपीट, कई घायल
बहलपा गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम से मारपीट, कई घायल

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: बहलपा गांव में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम से मारपीट कर ग्रामीणों ने काफी देर तक बंधक बनाए रखा। आरोपितों ने बिजली निगम के अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी। हमले में बिजली निगम के कई कर्मचारियों को गंभीर चोटें आई हैं। भोंडसी थाना पुलिस ने दो नामजद समेत तीन-चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तुरंत गिरफ्तारी ना होने से बिजली कर्मचारियों में रोष है। कर्मचारी यूनियन का कहना है कि अगर जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा।

बिजली चोरी पकड़ने के लिए बादशाहपुर उपमंडल अभियंता हितेश ने सोहना रोड स्थित उपमंडल अभियंता धर्म सिंह के साथ मिलकर टीम का गठन किया। इस टीम में बिजली निगम के जेई वीरेंद्र नांदल, धर्मवीर, सुनील व सहायक लाइनमैन विष्णु, भगत, मुकेश, नरेश, राजू के अलावा सिचाई और बिजली थाना के उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह, सहायक उप निरीक्षक विक्रांत, सिपाही संदीप भी शामिल थे।

शनिवार सुबह करीब आठ बजे टीम ने बहलपा गांव में बिजली चोरी पकड़ने को छापा मारा। इसी दौरान गांव के रोहतास और गोपाल के साथ तीन चार लोग आ गए। उपमंडल अभियंता हितेश का आरोप है कि इन लोगों ने गाड़ी रोककर गाली-गलौज शुरू कर दी। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। गाड़ी में बैठे सहायक लाइनमैन भगत के मुंह पर घूंसे मारे। भगत के नाक पर गहरी चोट लगी है। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपमंडल अभियंता को भी आरोपितों ने गाड़ी से बाहर खींच लिया। मारपीट के दौरान उपमंडल अभियंता हितेश को भी चोटें आई हैं। शोर शराबा सुनकर गांव के काफी लोग एकत्र हो गए। गांव के ही कुछ लोगों ने बिजली निगम के अधिकारियों को मारपीट करने वाले लोगों से छुड़वाया।

chat bot
आपका साथी