समाज में समता की सोच रखते थे बाबा साहेब: नरबीर

बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर समाज में समता की सोच रखते थे। भाजपा भी उन्हीं की राह पर चलते हुए समाज के अंतिम व्यक्ति तक को आगे लाना चाहती है। यह बात रविवार को प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर ¨सह ने सेक्टर-4 स्थित आंबेडकर भवन में नवनिर्मित शेड के लोकार्पण के मौके पर मौजूद लोगों ने कहा। मंत्री ने यहां पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:50 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 07:50 PM (IST)
समाज में समता की सोच रखते थे बाबा साहेब: नरबीर
समाज में समता की सोच रखते थे बाबा साहेब: नरबीर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: बाबा साहेब डॉ. भीमराव आंबेडकर समाज में समता की सोच रखते थे। भाजपा भी उन्हीं की राह पर चलते हुए समाज के अंतिम व्यक्ति तक को आगे लाना चाहती है। यह बात रविवार को लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर ¨सह ने सेक्टर-4 स्थित आंबेडकर भवन में नवनिर्मित शेड के लोकार्पण के मौके पर मौजूद लोगों ने कहा। मंत्री ने यहां पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। यहां उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

राव ने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों के 52 वर्ष के शासनकाल की तुलना में भाजपा के 52 महीनों के विकास कार्य भारी पड़ेंगे और इस वर्ष 2019 में 10 हजार करोड़ रुपये से भी अधिक का विकास कार्य कराया गया। इस मौके पर हरियाणा डेयरी विकास प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा, भाजपा निगरानी कमेटी के चेयरमैन सुमेर ¨सह तंवर, भाजपा प्रवक्ता सत्यप्रकाश जरावता, भाजपा जिला महामंत्री अनिल गंडास, राजेंद्र जायसवाल, डॉ. शिवानी सहित सभा के कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी