बैरिकेड्स हटाने के लिए उद्यमी एकजुट, निदेशक को लिखा पत्र

जागरण संवाददाता, मानेसर : आइएमटी मानेसर के प्रवेश द्वार पर लगाए गए बेरिकेड्स को हटाने के लिए उद्यमियों ने एकजुट होकर एनएचएआइ के निदेशक को पत्र लिखा है। उद्यमियों ने कहा कि इन बेरिकेड्स के कारण लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। आइएमटी मानेसर में प्रवेश द्वार को बंद करने के लिए करीब डेढ़ साल पहले बेरिकेड्स लगाए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:25 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 07:25 PM (IST)
बैरिकेड्स हटाने के लिए उद्यमी 
एकजुट, निदेशक को लिखा पत्र
बैरिकेड्स हटाने के लिए उद्यमी एकजुट, निदेशक को लिखा पत्र

जागरण संवाददाता, मानेसर: आइएमटी मानेसर के प्रवेश द्वार पर लगाए गए बैरिकेड्स को हटाने के लिए उद्यमियों ने एकजुट होकर एनएचएआइ के निदेशक को पत्र लिखा है। उद्यमियों ने कहा कि इन बैरिकेड्स के कारण लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। आइएमटी मानेसर में प्रवेश द्वार को बंद करने के लिए करीब डेढ़ साल पहले बैरिकेड्स लगाए गए थे।

बैरिकेड्स लगाने के बाद यहां से प्रवेश बंद कर थाना के साथ से शुरू कर दिया था। यहां से केवल निकास छोड़ा गया था। सड़क दुर्घटनाओं की संख्या बढ़ने के बाद यहां से प्रवेश रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए थे। निर्माणाधीन फ्लाईओवर के कारण बढ़ते हादसों को देख यहां बैरिकेड्स रखे गए थे। आइएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के महासचिव मनोज त्यागी, उद्यमी पंकज गुप्ता, उद्यमी प्रवीण शर्मा, उद्यमी जस¨मदर साहनी ने बताया कि अब इस द्वार पर लगे पत्थरों को हटाकर इस द्वार को चालू करना चाहिए। यह द्वार चालू होने से उद्यमियों को काफी राहत होगी। इस द्वार को हटाया जाने से काफी फायदा हो जाएगा। इसको हटाने के लिए एनएचएआइ के निदेशक को पत्र लिखा ह और इन बैरिकेड्स को हटाकर यहां से प्रवेश शुरू करने की मांग की गई है।

chat bot
आपका साथी