औद्योगिक क्षेत्रों में कोरोना टीकाकरण को लेकर उत्साह

औद्योगिक क्षेत्रों में कोरोना टीकाकरण को लेकर लगातार उत्साह बढ़ता जा रहा है। कोरोना को हराने के लिए आइएमटी मानेसर उद्योग विहार और सेक्टर-37 औद्योगिक क्षेत्र में टीकाकरण शिविर लगाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:29 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:34 PM (IST)
औद्योगिक क्षेत्रों में कोरोना टीकाकरण को लेकर उत्साह
औद्योगिक क्षेत्रों में कोरोना टीकाकरण को लेकर उत्साह

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: औद्योगिक क्षेत्रों में कोरोना टीकाकरण को लेकर लगातार उत्साह बढ़ता जा रहा है। कोरोना को हराने के लिए आइएमटी मानेसर, उद्योग विहार और सेक्टर-37 औद्योगिक क्षेत्र में टीकाकरण शिविर लगाया गया है। शनिवार तक इन सभी औद्योगिक क्षेत्रों में लगे शिविर में काफी लोगों ने टीका लगवा लिया है। औद्योगिक एसोसिएशनों के पदाधिकारियों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीकाकरण को उत्सव के रूप में मनाने की जो अपील की है उससे सोमवार को टीकाकरण केंद्रों पर उत्साह और बढ़ेगा।

आइएमटी मानेसर औद्योगिक क्षेत्र में पिछले चार दिन से टीकाकरण अभियान जारी है शनिवार तक यहां 800 से अधिक लोगों को टीका लगाया जा चुका है। रविवार के दिन औद्योगिक क्षेत्रों में छुट्टी होने के कारण टीका नहीं लग रहा है। उद्योग विहार औद्योगिक क्षेत्र में लगाए गए टीकाकरण शिविर में 850 से अधिक लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई जा चुकी है। गुड़गांव उद्योग विहार और हरियाणा इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कहना है कि सोमवार से यहां टीका लगवाने वालों का उत्साह और बढ़ा हुआ दिखेगा। वहीं सेक्टर-37 औद्योगिक क्षेत्र में 600 लोग कोरोना से सुरक्षित रहने के लिए टीका लगवा लिया है। औद्योगिक इकाइयों में काम करने वालों को टीकाकरण के लिए लगातार जागरूक करने को लेकर भी प्रयास किए जा रहे हैं। जीआइए की ओर से भी कुछ दिन पहले महरौली रोड स्थित जीआइए हाउस में भी कोरोना टीकाकरण शिविर लगवाया जा चुका है।

लोगों को बताया जा रहा है कि टीका लगवाकर ही कोरोना से सुरक्षित रहा जा सकता है। आइएमटी मानेसर के सेक्टर-6 स्थित एक औद्योगिक इकाइ में कार्यरत कामगार दिलीप बताते हैं कि वह 45 की उम्र पार कर चुके हैं सोमवार को वह टीका लगवाएंगे। इनका कहना है कि पहले इनके मन में कोरोना टीका को लेकर भ्रम की स्थिति प्रधानमंत्री के आह्वान के बाद विश्वास बढ़ा है।

--

आइएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के सहयोग से मानेसर में चल रहा कोरोना टीकाकरण शिविर में टीकाकरण अभियान जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा टीकाकरण को उत्सव के रूप में मनाने की अपील से यहां लोगों का उत्साह और बढ़ेगा।

पवन यादव, अध्यक्ष, आइएमटी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन, मानेसर

--

कोरोना को हराने के लिए लोगों का टीकाकरण के प्रति उत्साह बढ़ा हुआ है। सेक्टर-37 औद्योगिक क्षेत्र में लगे टीकाकरण शिविर में लोग आ रहे हैं। लोगों को एसोसिएशन द्वारा जागरूक भी किया जा रहा है।

केके गांधी, अध्यक्ष, इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एसोसिएशन, सेक्टर-37

chat bot
आपका साथी