अवैध डेयरी और सब्जी मंडी हटवाने की मांग

सेक्टर-46 में स्ट्रीट वेंडिग एजेंसी लिओ मीडियाकाम द्वारा लगाई जा रही अवैध सब्जी मंडी व अवैध रूप से संचालित एक दूध डेयरी को हटवाने की मांग है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 07:08 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:08 PM (IST)
अवैध डेयरी और सब्जी मंडी हटवाने की मांग
अवैध डेयरी और सब्जी मंडी हटवाने की मांग

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-46 में स्ट्रीट वेंडिग एजेंसी लिओ मीडियाकाम द्वारा लगाई जा रही अवैध सब्जी मंडी व अवैध रूप से संचालित एक दूध डेयरी को हटवाने की मांग है। इस संबंध में सेक्टर-46 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष आरके यादव व अन्य पदाधिकारियों ने बुधवार को संपदा अधिकारी-2 विवेक कालिया से मुलाकात की।

आरके यादव ने बताया कि पिछले काफी दिनों से आदर्श पार्क के नजदीक एक अवैध दूध डेयरी संचालित की जा रही है, जिससे मार्केट में गंदगी फैल रही है। यह हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की एक स्कूल साइट की जमीन है। दूध डेयरी के अलावा यहां पर कई दुकानें भी अवैध रूप से खुल गईं हैं। मार्केट में अतिक्रमण होने के कारण गाड़ियों की पार्किग की जगह भी नहीं बची है। बेशकीमती जमीन पर लोग कब्जा कर अवैध रूप से किराया वसूल रहे हैं। चार साल से लग रही अवैध मंडी

अवैध रूप से लगने वाली सब्जी मंडी के लिए भी संपदा अधिकारी विवेक कालिया को आरडब्ल्यूए की ओर से पत्र सौंपा गया। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष आरके यादव का कहना है कि अगर उनकी जनहित की शिकायतों पर सुनवाई नहीं हुई तो इस बारे में मुख्यमंत्री सहित मुख्यालय के उच्चाधिकारियों को भी पत्र लिखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी