सर्द मौसम में भी ट्रेड फेयर में दिखा उत्साह

हुडा मैदान सेक्टर-47 में आयोजित दैनिक जागरण के ट्रेड फेयर के दूसरे दिन सर्द मौसम के बावजूद लोगों ने काफी उत्साह दिखाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 06:36 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:36 PM (IST)
सर्द मौसम में भी ट्रेड फेयर में दिखा उत्साह
सर्द मौसम में भी ट्रेड फेयर में दिखा उत्साह

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: हुडा मैदान, सेक्टर-47 में आयोजित दैनिक जागरण के ट्रेड फेयर के दूसरे दिन सर्द मौसम के बावजूद लोगों ने काफी उत्साह दिखाया। इससे यहां स्टॉल लगाने वालों के चेहरे खिल गए। अभी सबसे अधिक परिधानों, ज्वैलरी, लेडीज पर्स, स्टेशनरी व खाने-पीने के आइटमों के प्रति ग्राहकों में क्रेज देखा जा रहा है।

ट्रेड फेयर में आने वालों का कहना है कि दैनिक जागरण का यह मेला शानदार है। ऐसा इसलिए कि यहां ग्राहकों को सब कुछ काफी किफायती दाम में उपलब्ध है। ग्राहकों का कहना है कि ट्रेड फेयर में इस बार जो भी उत्पाद आए हैं वह सभी काफी गुणवत्तापूर्ण होने के साथ-साथ कीमत के मामले में भी बेहतर हैं। परिधानों की बात करें तो यहां साड़ी, सूट, शॉल, स्वेटर, जैकेट से लेकर अन्य प्रकार के आउटफिट लोगों को तेजी से अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। डीएलएफ फेज-3 से आईं रिद्धिमा का कहना है कि वह अभी इस ट्रेड फेयर में यह देखने आईं थी कि यहां कैसे-कैसे उत्पाद हैं। बहुत अच्छा लगा अब वह रविवार को अपने परिवार सहित आएंगी।

सेक्टर-47 निवासी वनिता लाल ने बताया कि यहां जैकेट, ज्वेलरी और पर्स इतने अच्छे लगे कि वह खुद को इनकी खरीदारी से रोक नहीं पाईं। वहीं एमजी रोड स्थित हैमिल्टन कोर्ट में रहने वाली अल्पना अत्री का ने कहा कि यह ट्रेड फेयर काफी रोचक लगा। कश्मीर के स्वेटर और जैकेट काफी सुंदर और किफायती हैं। खरीदारी के साथ-साथ मनोरंजन का भी बेहतर माहौल है। बच्चों को यहां लगे झूले खूब पसंद आ रहे हैं। किताबों के शौकीन भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। ट्रेड फेयर के मुख्य सहयोगियों में यूरो इंटरनेशनल स्कूल, वेंकटेश्वर स्कूल, यदुवंशी शिक्षा निकेतन और अम्रुतम के नाम शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी