दैनिक जागरण के मेहंदी उत्सव का आयोजन आज

करवाचौथ के अवसर पर जहां शहर में सिदूरी आभा बिखर रही है वहीं इस अवसर को और भी उत्साहजनक बनाने के लिए दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव का आयोजन कर रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:23 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:23 PM (IST)
दैनिक जागरण के मेहंदी उत्सव का आयोजन आज
दैनिक जागरण के मेहंदी उत्सव का आयोजन आज

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: करवाचौथ के अवसर पर जहां शहर में सिदूरी आभा बिखर रही है, वहीं इस अवसर को और भी उत्साहजनक बनाने के लिए दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव का आयोजन कर रहा है। करवाचौथ के उपलक्ष्य में सोहना रोड स्थित यूनिव‌र्ल्ड गार्डन-टू में यह आयोजन शुक्रवार को होगा। कार्यक्रम का शुभारंभ वार्ड-29 के नगर निगम पार्षद कुलदीप यादव करेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता विपुल व‌र्ल्ड के उपाध्यक्ष जयवीर यादव करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में किसान मोर्चा के जिला महामंत्री मुकेश जैलदार व सेक्टर-56 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष हरीश यादव शामिल होंगे।

दैनिक जागरण के मेहंदी उत्सव कार्यक्रम को लेकर महिलाओं में काफी उत्साह है। महिलाओं के लिए कार्यक्रम में बेस्ट ड्रेस कंपटीशन व डांस कंपीटीशन भी रखा गया है। विजेता महिलाओं को पुरस्कार वितरण भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी अलीशा तोमर व आर्थिक प्रकोष्ठ की प्रदेश संयोजक रश्मि खेत्रपाल करेंगी।

बेस्ट ड्रेस कंप्टीशन में जज की भूमिका में प्रियंका यादव व फैशन डिजाइनर पूजा कपूर रहेंगी, जबकि डांस कंपटीशन में बेहतर डांस करने वाली महिलाओं का चयन सेक्टर-56 के कीर्ति अस्पताल की निदेशक व महिला रोग विशेषज्ञ डाक्टर स्वाति राठौड़ करेंगी। यूनिव‌र्ल्ड गार्डन आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष गुरसिमरन सिंह व महासचिव प्रदीप सिंह तोमर ने बताया कि कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां कर ली गई है। दैनिक जागरण ने महिलाओं के लिए करवा चौथ के उपलक्ष्य में मेहंदी उत्सव एक सराहनीय आयोजन होगा। इनका रहेगा सहयोग

दैनिक जागरण मेहंदी उत्सव कार्यक्रम के मुख्य सहयोगी हैं श्रीराम ज्वैलर्स तथा दीपमाला साड़ीज। हेल्थ पार्टनर आरवी हेल्थ केयर सेक्टर 90 हैं। सूरजगढ़ फा‌र्म्स, ओवो इंडिया तथा ब्रांड बूस्टर का भी सहयोग है।

chat bot
आपका साथी