विकास कार्यो पर खर्च होंगे 12.88 करोड़ रुपये

नगर निगम के विभिन्न वार्डो में 12.88 करोड़ रुपये से दस विकास कार्य कराए जाएंगे। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बृहस्पतिवार को इन कार्यों की आधारशिला रखी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:29 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:29 PM (IST)
विकास कार्यो पर खर्च होंगे 12.88 करोड़ रुपये
विकास कार्यो पर खर्च होंगे 12.88 करोड़ रुपये

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: नगर निगम के विभिन्न वार्डो में 12.88 करोड़ रुपये से दस विकास कार्य कराए जाएंगे। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने बृहस्पतिवार को इन कार्यों की आधारशिला रखी। लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम में गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिगला, मेयर मधु आजाद, सीनियर डिप्टी मेयर प्रोमिला कबलाना और निगमायुक्त विनय प्रताप सिंह सहित निगम पार्षदों एवं गणमान्य व्यक्तियों की मौजूद रहे।

इन विकास कार्यों में गांव सुखराली तालाब के पास पार्क में कम ऊंचाई की लाइटें लगाने पर 8.85 लाख रुपये, प्रेमनगर में सीवर लाइन डालने के लिए 26.58 लाख रुपये, गांव सुखराली में आरएमसी सड़क निर्माण के लिए 49.98 हजार रुपये, सेक्टर-9 ए में पुरानी पाइप लाइनों के स्थान पर नई पाइप लाइन डालने के लिए 2.15 करोड़ रुपये, सेक्टर-9 में नई पाइप लाइन डालने के लिए 1.71 करोड़ रुपये के कार्य शामिल हैं।

इसके अलावा गांव खेड़कीदौला में बूस्टिग स्टेशन, अंडरग्राउंड टैंक, पंप हाऊस, गार्ड रूम, मशीनरी एवं इलेक्ट्रिकल कार्यों के लिए 1.77 करोड़ रुपये, गांव नरसिंहपुर में बूस्टिग स्टेशन एवं नहरी आधारित पेयजल आपूर्ति कार्य के लिए 2.18 करोड़ रुपये, गांव मोहम्मदपुर झाड़सा में बूस्टिग स्टेशन, अंडरग्राउंड टैंक आदि के निर्माण के लिए 1.85 करोड़ रुपये, गांव मोहम्मदपुर झाड़सा स्थित राजकीय विद्यालय से धानुका कॉलोनी तक आरसीसी सड़क निर्माण के लिए 50 लाख रुपये, ड्रेन निर्माण के लिए 1.85 करोड़ रुपये के कार्यों का शिलान्यास किया गया। इस मौके पर निगम पार्षद सुनील, रविन्द्र यादव, अनूप सिंह, अश्विनी शर्मा व मुख्य अभियंता रमन शर्मा सहित काफी गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी