इंडियन ऑयल पाइप लाइन से तेल चोरी

मथुरा से जालंधर जाने वाली इंडियन ऑयल पाइप लाइन को गांव सिलानी के पास चोरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है। इनके द्वारा खेत से गुजरने वाली पाइप लाइन में तेल चोरी की भी बात सामने आई है। इस बात की भनक लगने पर इंडियन ऑयल के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने पाइल लाइन में चोरी के लिए लगाए गए वॉल्व को अपने कब्जे में ले लिया है। अज्ञान चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर इनकी जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अगर वाल्व लगाते वक्त कोई विस्फोट हो जाता तो बड़ा नुकसान हो सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 07:48 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 07:48 PM (IST)
इंडियन ऑयल पाइप लाइन से तेल चोरी
इंडियन ऑयल पाइप लाइन से तेल चोरी

संस, सोहना (गुरुग्राम): मथुरा से जालंधर जाने वाली इंडियन ऑयल पाइप लाइन को गांव सिलानी के पास चोरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया है। इनके द्वारा खेत से गुजरने वाली पाइप लाइन में तेल चोरी की भी बात सामने आई है। इस बात की भनक लगने पर इंडियन ऑयल के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने पाइल लाइन में चोरी के लिए लगाए गए वॉल्व को अपने कब्जे में ले लिया है।

अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर इनकी जांच शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अगर वाल्व लगाते वक्त कोई विस्फोट हो जाता तो बड़ा नुकसान हो सकता है। मथुरा से जालंधर जाने वाली इंडियन ऑयल पाइन लाइन में गांव सिलानी के पास दो वाल्व लगा ऑयल चोरी की जा रही थी। जिसकी जानकारी सुरक्षा कर्मचारियों ने एरिया मैनेजर को दी। मैनेजर ने मुआयना करने के बाद चोरी की वारदात की सोहना सदर पुलिस को सूचना दी। अब जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि चोर कब से इस पाइप लाइन से तेल चोरी कर रहे थे। मैनेजर ने जब शुक्रवार को देर रात पाइप लाइन का निरीक्षण किया तो गांव सिलानी के पास पाइप लाइन में दो वाल्व लगे मिले जिनसे ऑयल चोरी की जा रही थी।

chat bot
आपका साथी