अपराध की खबरें: चेन झपटकर फरार

राधा शर्मा बुधवार शाम लगभग सात बजे सेक्टर-46 मार्केट से घर लौट रही थीं। उसी दौरान एक युवक सामने आया और राधा शर्मा के गले से चेन झपटने लगा। विरोध के बाद भी वह चेन झपटकर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 05:52 PM (IST)
अपराध की खबरें: चेन झपटकर फरार
अपराध की खबरें: चेन झपटकर फरार

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर-46 इलाके में बुधवार शाम एक युवक ने झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया। मूल रूप से रेवाड़ी के वसुंधरा एन्क्लेव निवासी राधा शर्मा गुरुग्राम के सेक्टर-46 में रह रही अपनी बहन नीलकमल से मिलने पहुंची थीं। बुधवार शाम लगभग सात बजे दोनों सेक्टर-46 मार्केट से घर लौट रही थीं। उसी दौरान एक युवक सामने आया और राधा शर्मा के गले से चेन झपटने लगा। विरोध के बाद भी वह चेन झपटकर फरार हो गया। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जान से मारने की धमकी

जासं, गुरुग्राम: मूल रूप से महेंद्रगढ़ जिले के गांव नांगल सोडा निवासी कृष्ण कुमार एसएस ग्रुप के सेक्टर-83 स्थित फार्म हाउस में स्टोरकीपर का काम करते हैं। 12 नवंबर की रात वह फार्म हाउस के कमरे में सो रहे थे। उसी दौरान आरोपित कुंदन सहित सात युवक कमरे में पहुंचे और कहा कि तुमने रास्ते में गड्ढे क्यों खोदे। इसके बाद सभी ने उनके ऊपर हमला कर दिया। मोबाइल तोड़ दिया। कमरे में खड़ी बाइक भी तोड़ दी। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते हुए सभी चले गए। शिकायत क आधार पर खेड़कीदौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: चोरी की वारदात को अंजाम देने के दो आरोपितों को क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम ने बुधवार शाम राजीव चौक के नजदीक से गिरफ़्तार किया है। उनकी पहचान राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव कुकरपुरी निवासी रिजवान एवं नूंह जिले के गांव नीमका निवासी शागब के रूप में की गई। उनके कब्जे से चोरी की गई दो जैकेट के साथ ही दो हजार रुपये भी बरामद किए गए। इसी सप्ताह 15 नवंबर को फरीदाबाद जिले के गांव दयाल नगर निवासी किशनवीर ने शिवाजी नगर में चोरी की शिकायत दी थी। वह सेक्टर-34 स्थित एक निजी कंपनी में काम करते हैं। 13 नवंबर की रात वह जिला अदालत के पीछे बाइक से पहुंचे थे। बाइक पर उनका बैग रखा था। उसमें दो जैकेट थीं। वह कुछ मिनट के लिए बाइक से दूर पहुंचे थे। उसी दौरान बैग चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया गया।

अवैध हथियार के दो गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: अलग-अलग इलाकों से दो युवक अवैध हथियार के साथ बुधवार शाम गिरफ्तार किए गए। क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम ने गांव बांसलांबी निवासी मोहित को अवैध हथियार (एक पिस्टल) के साथ उसके गांव से ही गिरफ्तार किया है। इसी तरह गांव ततारपुर निवासी प्रदीप को गांव कुकड़ौला से एक कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया।

chat bot
आपका साथी