कार में बंधक बनाकर मारपीट

सेक्टर-32 इलाके के शराब ठेके पर पहुंचे तीन युवकों को कार में बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। एक युवक किसी तरह आरोपितों के चंगुल से बाहर निकला और पुलिस को सूचना दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 08:26 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 08:26 PM (IST)
कार में बंधक बनाकर मारपीट
कार में बंधक बनाकर मारपीट

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर-32 इलाके के शराब ठेके पर पहुंचे तीन युवकों को कार में बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। एक युवक किसी तरह आरोपितों के चंगुल से बाहर निकला और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर सदर थाना पुलिस पहुंची तो आरोपित फरार हो गए। घायल युवकों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

चार नवंबर की रात गांव झाड़सा निवासी एक युवक अपने दो दोस्तों के साथ सेक्टर-32 इलाके में संचालित ठेके से शराब खरीदने रिट्ज कार से पहुंचा था। उसी दौरान रेंजरोवर कार से कई युवक पहुंचे। चालक ने युवक की कार में पहले टक्कर मारी। विरोध करने पर युवक एवं उसके दोनों दोस्त को अपनी कार में बैठाकर सेक्टर-31 की तरफ ले गए। इस बीच एक दोस्त कार से निकल गया और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के पहुंचने से पहले सभी फरार हो गए। पुलिस ने ही युवक एवं उसके एक दोस्त को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपितों में से एक की पहचान कर ली गई है।

गहने एवं नकदी लेकर घरेलू सहायिका गायब

जासं, गुरुग्राम: घरेलू सहायिका द्वारा मौका मिलते ही फ्लैट से लाखों रुपये के आभूषण एवं 50 हजार रुपये लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। डीएलएफ फेज-एक इलाके की एक सोसायटी में रहने वाले सालिन की शिकायत पर डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शिकायत के मुताबिक मूल रूप से बंगाल निवासी लक्ष्मी घरेलू सहायिका के रूप में काम कर रही थी। शनिवार को मौका मिलते ही वह लाखों रुपये के सोने की चूड़ियां एवं चेन सहित अन्य आभूषणों के साथ ही नगदी लेकर गायब हो गई। वह सिकंदरपुर इलाके में किराये पर रहती थी। वहां पर पता किया गया लेकिन वह नहीं मिली।

chat bot
आपका साथी