अपराध की खबरें: वेयरहाउस से मोबाइल फोन चोरी

जमालपुर में अमेजन वेयरहाउस से मोबाइल फोन चोरी मामला सामने आया है। जमालपुर चौकी पुलिस ने कंपनी के अधिकृत प्रतिनिधि करन कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:27 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:27 PM (IST)
अपराध की खबरें: वेयरहाउस से मोबाइल फोन चोरी
अपराध की खबरें: वेयरहाउस से मोबाइल फोन चोरी

जासं, मानेसर: जमालपुर में अमेजन वेयरहाउस से मोबाइल फोन चोरी मामला सामने आया है। जमालपुर चौकी पुलिस ने कंपनी के अधिकृत प्रतिनिधि करन कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि दो और चार अक्टूबर को वेयरहाउस से कंपनी के कर्मचारी राजस्थान के भरतपुर के गांव डुमरिया निवासी कृष्ण पाल ने आठ मोबाइल चोरी कर लिए। वेयरहाउस कर्मचारियों द्वारा पूछताछ में उसने बताया कि दो मोबाइल उसके पास है और छह उसने किसी दुकानदार को बेच दिए। चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: कार के शीशे तोड़कर अंदर से सामान चोरी करने के दो आरोपितों को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-40 टीम ने मंगलवार शाम गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान हाथरस जिले के गांव भादुरपुर निवासी रमन उर्फ चिकी एवं हरिओम उर्फ पदमा के रूप में की गई। उनके कब्जे से चोरी की गई एक घड़ी एवं एक चश्मा मिला है। दोनों को अदालत से दो दिन की रिमांड पर लिया गया है। इसी साल 11 अगस्त को सेक्टर-51 निवासी अजय सिवाच ने सेक्टर-50 थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी पार्किंग में खड़ी कार का शीशा तोड़कर तीन चश्मे, एक घड़ी, कुछ कपड़े एवं तीन हजार रुपये सहित कई सामान चोरी किए गए थे।

गांजा के साथ गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच की डीएलएफ फेज-चार टीम ने एक युवक को 900 ग्राम गांजा के साथ बेरी वाला बाग के नजदीक से मंगलवार शाम गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान ओम नगर निवासी सागर कुमार के रूप में की गई। पूछताछ के मुताबिक उसने अपने एक जानकार से गांजा खरीदा था। पुड़िया बनाकर लोगों को बेचता था।

निजामुद्दीन से भटककर आया बच्चा स्वजन को सौंपा

जासं, गुरुग्राम: दिल्ली के बटला हाउस से गुम हुए 10 साल के बच्चे को गुरुग्राम पुलिस के मिसिग सेल ने स्वजन के हवाले कर दिया। बच्चा बस स्टैंड के नजदीक 18 अक्टूबर की शाम को मिला। सेल की प्रभारी एएसआइ कैलाश ने बच्चे की पहचान करने के बाद स्वजन को सूचना दी। बच्चा खेलते हुए घर से निकल गया था। निजामुद्दीन बस स्टैंड से बस में बैठकर गुरुग्राम बस स्टैंड पहुंच गया था। बच्चे के मिलने के बाद स्वजन ने गुरुग्राम पुलिस की प्रशंसा की।

चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: बाइक चोरी के आरोपित को क्राइम ब्रांच की सोहना टीम ने मंगलवार शाम भोंडसी इलाके से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान नूंह जिले के गांव तुंधलक निवासी अल्ताफ के रूप में की गई। उसके कब्जे से चोरी की गई एक बाइक भी बरामद की गई। गांव टिकरी निवासी मनिरुल ने मंगलवार को ही अपनी बाइक चोरी की शिकायत सेक्टर-50 थाने में दी थी।

chat bot
आपका साथी