सार्वजनिक स्थान पर नमाज का विरोध

सेक्टर-47 इलाके में सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़ने का स्थानीय लोगों ने इस बार भी विरोध जताया। मुस्लिम समुदाय के लोग नमाज पढ़ रहे थे उस दौरान हिदू समुदाय के लोग कीर्तन कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 08:48 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 08:48 PM (IST)
सार्वजनिक स्थान पर नमाज का विरोध
सार्वजनिक स्थान पर नमाज का विरोध

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर-47 इलाके में सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़ने का स्थानीय लोगों ने इस बार भी विरोध जताया। मुस्लिम समुदाय के लोग नमाज पढ़ रहे थे, उस दौरान हिदू समुदाय के लोग कीर्तन कर रहे थे। लोगों का कहना है कि सार्वजनिक स्थल पर नमाज पढ़ना उचित नहीं है। मस्जिद में या फिर अपनी जगह पर नमाज पढ़ें। अन्य शुक्रवार की तरह ही इस बार भी पुलिस अधिकारियों ने विरोध करने वालों को समझा-बुझाकर वापस भेज दिया।

बच्चे के अपहरण का प्रयास

जासं, गुरुग्राम: कादीपुर औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाले प्रेमचंद अपने भाई व उनके बेटे के साथ बृहस्पतिवार शाम सेक्टर-10 मार्केट में पहुंचे थे। उसी दौरान दो बाइक से तीन युवक पहुंचे और घेर लिया। तीनों ने हथियार दिखाकर बच्चे को खींचने का प्रयास। इस पर प्रेमचंद ने शोर मचा दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की। शोर मचाने पर सभी फरार हो गए। सूचना मिलते ही सेक्टर-10ए थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास लगे कैमरों से आरोपितों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

अश्लील हरकत का आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम : सेक्टर-10ए थाना इलाके में एक युवक ने एक नाबालिग की फोटो खींचने का प्रयास किया। बताया जाता है उस समय नाबालिग नहा रही थी। स्वजन को पता चला तो युवक की पिटाई कर दी। साथ ही थाने में भी शिकायत कर दी। इसके आधार पर युवक को शुक्रवार दोपहर गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया गया।

दो करोड़ का सामान ले लिया, भुगतान नहीं दिया

जासं, गुरुग्राम : बिजली सामान लेने के नाम पर एक कंपनी के साथ दो करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। कंपनी के एमडी की शिकायत पर उद्योग विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर दलबीर ने बताया कि दिल्ली के बादली इलाके में संचालित एक कंपनी का हेड आफिस उद्योग विहार इलाके में है। कंपनी बिजली के सामान बनाती है। मनीष सहित चार लोगों ने एक कंपनी के माध्यम दो करोड़ रुपये से अधिक सामान खरीद लिया लेकिन पैसे नहीं दिए। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी