अपराध की खबरें: स्कूटी पार्क करने को लेकर मारपीट

न्यू कालोनी इलाके में स्कूटी पार्किंग को लेकर दो पक्षों में जमकर हाथापाई हुई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर मारपीट के साथ ही सोने की चेन एवं अंगूठी छीनने व महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 04:45 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 04:45 PM (IST)
अपराध की खबरें: स्कूटी पार्क करने को लेकर मारपीट
अपराध की खबरें: स्कूटी पार्क करने को लेकर मारपीट

जासं, गुरुग्राम: न्यू कालोनी इलाके में स्कूटी पार्किंग को लेकर दो पक्षों में जमकर हाथापाई हुई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर मारपीट के साथ ही सोने की चेन एवं अंगूठी छीनने व महिला के साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया है। जान से मारने की धमकी भी दी है। वहीं दूसरे पक्ष ने घर में घुसकर मारपीट करने व सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया है। न्यू कालोनी थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अलग-अलग मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर वेदपाल का कहना है कि दोनों पक्ष का नजदीक ही मकान है। दूसरे पक्ष ने पहले पक्ष के घर के सामने स्कूटी खड़ी कर दी थी। इसी को लेकर लड़ाई हुई थी। मामले की छानबीन की जा रही है। पति के खिलाफ मार-पीट का केस दर्ज कराया

जासं, गुरुग्राम: पति की इच्छा के खिलाफ पत्नी को गणपति विसर्जन में शामिल होना महंगा पड़ गया। वापस घर लौटने पर पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। मुंह पर मुक्का मारने से एक दांत टूट गया। मामला 19 सितंबर का है। महिला ने अस्पताल में अपना इलाज कराया। अपने पति पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर न्यू कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। टेलर की दुकान में बिक रही थी शराब

जासं, गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच की टीम ने अर्जुन नगर इलाके में एक टेलर की दुकान में अवैध रूप से शराब बेचने के मामले का भंडाफोड़ किया है। बृहस्पतिवार रात की गई कार्रवाई में टीम ने मौके से आरोपित को भी दबोच लिया। उसकी पहचान स्थानीय निवासी ओमप्रकाश के रूप में की गई। उसके कब्जे से देशी शराब के 60 पव्वे बरामद हुए। पता किया जा रहा है कि वह कब से अवैध रूप से शराब की खरीद-बिक्री कर रहा था।

खाते से निकाले पैसे

जासं, गुरुग्राम: गांव खांडसा में रहने वाले नर बहादुर के खाते से जालसाज ने पांच बार में 31 हजार रुपये निकाल लिए। मोबाइल पर एसएमएस आने के बाद उन्हें पता चला। शिकायत के आधार पर सेक्टर-37 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि इस तरह से पैसे निकालने की शिकायत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

chat bot
आपका साथी