अपराध की खबरें: इंश्योरेंस के नाम पर ठगी

गांव गढ़ी हरसरू निवासी प्रीतम सिंह के पास 31 जुलाई को एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि आपकी कार की पालिसी की तारीख निकलने वाली है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 08:14 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:14 PM (IST)
अपराध की खबरें: इंश्योरेंस के नाम पर ठगी
अपराध की खबरें: इंश्योरेंस के नाम पर ठगी

जासं, गुरुग्राम : गांव गढ़ी हरसरू निवासी प्रीतम सिंह के पास 31 जुलाई को एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि आपकी कार की पालिसी की तारीख निकलने वाली है। आप रिन्युअल करा लें। इसके बाद उसने 9890 रुपये ट्रांसफर करने के लिए कहा। फिर कहा कि आपके पैसे नहीं आए इसलिए दोबारा ट्रांसफर करें। दोबारा ट्रांसफर करने के बाद जब पता किया तो ठगी की जानकारी सामने आई। शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

देर रात तक खुली थी दुकान

जासं, गुरुग्राम : सेक्टर-14 मार्केट में नाजिम्स रोल्स नामक दुकान मंगलवार एक बजे रात खुली हुई थी। गश्त कर रही पुलिस ने ही इसका भंडाफोड़ किया। राजीव नगर में रह रहे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के संभल जिले के गांव बादरी निवासी दुकान संचालक दिलशाह के खिलाफ आपदा प्रबंधन एक्ट के तहत सेक्टर-14 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए रात 10 बजे तक ही दुकान खोलने का प्रावधान है। पांच पेटी शराब बरामद

जासं, गुरुग्राम : क्राइम ब्रांच की फरुखनगर टीम ने एक युवक को पांच पेटी शराब के साथ मंगलवार शाम गांव रामपुर से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान गांव रामपुर के ही रहने वाले सुनील के रूप में की गई। चोरी के दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम : रात के समय खड़ी गाड़ियों के पा‌र्ट्स चोरी करने के दो आरोपितों को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम ने मंगलवार शाम गांव झाड़सा इलाके से गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान शीतला कालोनी निवासी पवन कुमार एवं अंकुर के रूप में की गई। उनके पास से 2500 रुपये के साथ ही चोरी किए कुछ पा‌र्ट्स भी बरामद किए गए।

घर में चोरी

जासं, गुरुग्राम : गांव मोलाहेड़ा में किराये पर रहकर एक निजी कंपनी में काम करने वाले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के वाराणसी के गांव फुलवारिया निवासी सत्यप्रकाश अपने कमरे में एक अगस्त की रात सो रहे थे। कमरे का दरवाजा खुला था। उसी दौरान अज्ञात कमरे में घुसा और लैपटाप, मोबाइल, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड एवं आधार कार्ड सहित कई अन्य सामान लेकर गायब हो गया। शिकायत के आधार पर पालम विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सड़क हादसे में घायल

जासं, गुरुग्राम : गांव धनकोट इलाके में एक अगस्त की रात अज्ञात वाहन ने एक युवक को टक्कर मार दी। इसे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पहचान गांव खेड़की माजरा निवासी मनीष कुमार के रूप में की गई। वह गांव धनकोट में ही मोबाइल की दुकान चलाते हैं। बड़े भाई राकेश कुमार की शिकायत पर धनकोट पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी