टक्कर मारने के बाद बोनट पर पांच सौ मीटर तक घसीटा

झाड़सा गांव के एक युवक ने कार चालक पर टक्कर मारने के बाद पांच सौ मीटर तक बोनट पर घसीटने देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:43 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:43 PM (IST)
टक्कर मारने के बाद बोनट पर पांच सौ मीटर तक घसीटा
टक्कर मारने के बाद बोनट पर पांच सौ मीटर तक घसीटा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: झाड़सा गांव के एक युवक ने कार चालक पर टक्कर मारने के बाद पांच सौ मीटर तक बोनट पर घसीटने देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपित चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर-40 थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। झाड़सा गांव के रहने वाले प्रदीप कुमार ने बताया कि वह बांबे ढाबा के पास खड़ा था। उसी दौरान एक कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी। उस समय कार महिला चला रही थी। जब उसको रोकने का प्रयास किया तो उसने कहा कि वो कार को साइड में लगा रही है। साइड में लगाते ही साथ बैठा व्यक्ति ड्राइवर सीट पर आ गया। वह कार को भगाने लगा तो उन्होंने रोकने का प्रयास किया। रोकने के बजाय कार चालक ने कार उसके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया। वह कार के बोनट पर गिर गए। कार के बोनट पर ही कार चालक उन्हें करीब पांच सौ मीटर तक घसीटता ले गया।

बैंक खाते से 14 हजार उड़ाए

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: मानेसर थाना क्षेत्र के नाहरपुर कासन में रहने वाले हरीश सिंह नामक व्यक्ति के खाते से साइबर ठगों ने 14 हजार रुपये निकाल लिए। हरीश की शिकायत पर मानेसर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। हरीश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके खाते से 7 अक्टूबर को चार हजार व दस हजार की राशि अलग-अलग खातों से निकाली गई थी। 29 जुलाई की रात को जिस फोन पे के माध्यम से पैसे निकाले गए थे। उसी नंबर से उसके पास काल आई। काल आने पर फोन में कल करने वाले व्यक्ति की फोटो भी आ गई। इस पूरे मामले की जानकारी हरि सिंह ने पुलिस को दी है। घर से लैपटाप व फोन चोरी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-23 में किराए पर रहने वाले एक व्यक्ति के घर से लैपटाप व मोबाइल फोन चोरी हो गया। राहुल की शिकायत पर पालम विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। राहुल मूल रूप से झुंझुनू जिला के सिरियासर कलां गांव का रहने वाला है। वह सेक्टर-23 में किराए पर रहता है। रात को उसके कमरे का दरवाजा खोल कर अज्ञात व्यक्ति उसका लैपटाप व मोबाइल चुरा ले गए।

घरेलू सहायिका लाखों के आभूषण लेकर चंपत

जासं, गुरुग्राम: सोहना रोड स्थित वाटिका सिटी में रहने वाले संजय मल्होत्रा के घर से घरेलू सहायिका लाखों रुपए के आभूषण लेकर फरार हो गई। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने संजय मल्होत्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित घरेलू सहायिका की तलाश कर रही है। संजय मल्होत्रा ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनको एक घरेलू सहायिका की तलाश थी। एक एजेंट के माध्यम से बातचीत की मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक महिला का उनसे संपर्क हुआ। उस महिला ने एजेंट के माध्यम से ना रह कर सीधे बातचीत करनी शुरू की। 14 जून से उनके घर पर काम करने लगी और घर पर ही रहती थी। 17 जुलाई को वह काम छोड़ कर चली गई। जब उन्होंने अपने अलमारी देखा तो उसमें रखे आभूषण गायब मिले। वह महिला उनके आभूषण चुरा ले गई।

chat bot
आपका साथी