अपराध की खबरें: चोरी के तीन मामले दर्ज

शहर में चोरी के मामले कम नहीं हो रहे हैं। रविवार को भी तीन मामले सामने आए। न्यू कालोनी निवासी रविद्र दत्त गौड़ 23 जुलाई को किसी काम से उत्तर प्रदेश के नोएडा गए हुए थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 06:54 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 06:54 PM (IST)
अपराध की खबरें: चोरी के तीन मामले दर्ज
अपराध की खबरें: चोरी के तीन मामले दर्ज

जासं, गुरुग्राम: शहर में चोरी के मामले कम नहीं हो रहे हैं। रविवार को भी तीन मामले सामने आए। न्यू कालोनी निवासी रविद्र दत्त गौड़ 23 जुलाई को किसी काम से उत्तर प्रदेश के नोएडा गए हुए थे। 25 जुलाई की सुबह सवा पांच बजे पहुंचे तो देखा कि घर के सभी ताले टूटे हुए थे। अंदर देखा तो अलमारी से 15 हजार रुपये के साथ ही सोने एवं चांदी के सभी आभूषण गायब थे। स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर-10ए इलाके में किराये पर रहे मूल रूप से राजस्थान के श्री गंगा नगर निवासी आलोक कुमार अपने रूम में सो रहे थे। जब नींद खुली तो देखा कि कमरे से मोबाइल एवं लैपटाप गायब हैं। सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सेक्टर-57 इलाके में किराये पर रह रहे मूल रूप से तेलांगना निवासी एसआर नायक 23 जुलाई को अपने कमरे में ही थे। उस दरवाजा खुला हुआ था। वह बाथरूम में गए उसी दौरान कमरे से मोबाइल एवं लैपटाप सहित कई अन्य सामान गायब हो गए। सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

सड़क हादसे में घायल

जासं, गुरुग्राम: गांव बजघेड़ा में किराये पर रहने वाले मूल रूप से बिहार के वैशाली जिले के महनार निवासी दिनेश कुमार 23 जुलाई की रात पैदल ही बजघेड़ा रोड से अपने कमरे पर जा रहे थे। उसी दौरान बाइक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया। शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शिशु का शव मिला

जासं, गुरुग्राम : गांव मानेसर में एक होटल के नजदीक रविवार को नवजात शिशु का शव मिला। शव कूड़े के ढेर पर था। मानेसर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पता किया जा रहा है कि किसने फेंका था। समाचार लिखे जाने तक इस बारे में कुछ भी जानकारी सामने नहीं आ पाई थी।

शराब की तस्करी

जासं, गुरुग्राम : क्राइम ब्रांच की मानेसर टीम ने एक युवक को नौ पेटी शराब के साथ सेक्टर-18 इलाके से रविवार शाम गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान मूल रूप से बंगाल निवासी प्रशांत कुमार घोष के रूप में की गई।

chat bot
आपका साथी