अपराध की खबरें: आक्सीमीटर देने के नाम पर 2.65 लाख की धोखाधड़ी

सेक्टर-10ए स्थित हिमगिरी चौक पर वैदिक अस्पताल के डाक्टर के साथ आक्सीमीटर देने का झांसा देकर 2.65 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 09:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 09:11 PM (IST)
अपराध की खबरें: 
आक्सीमीटर देने के नाम पर 2.65 लाख की धोखाधड़ी
अपराध की खबरें: आक्सीमीटर देने के नाम पर 2.65 लाख की धोखाधड़ी

जासं, बादशाहपुर: सेक्टर-10ए स्थित हिमगिरी चौक पर वैदिक अस्पताल के डाक्टर के साथ आक्सीमीटर देने का झांसा देकर 2.65 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। सेक्टर-10ए पुलिस ने डा. करण विभानी की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। डात. करण ने बताया कि उनके पास एक वाटसएप संदेश आया। संदेश में आक्सीमीटर के रेट आदि लिखे गए थे। जांच पड़ताल के बाद रेट सही पाए जाने पर उस व्यक्ति के साथ आक्सीमीटर दिए जाने का सौदा कर लिया। उसने राजकोट के जैतपुर बैंक शाखा में पैसा ट्रांसफर करा लिया। उसके बाद व्यक्ति ने ना तो आक्सीमीटर ही दिए और ना ही पैसे लौटा रहा है।

कटारिया चौक पर ट्रक ने मारी कार को टक्कर

जासं, गुरुग्राम: अतुल कटारिया चौक पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। परिणामस्वरूप कार सवार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। सेक्टर-18 पुलिस ने महिला की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। हंस एंक्लेव की रहने वाली आशा वर्क अपनी कार से अपने घर जा रही थी। जब वह अतुल कटारिया चौक पर पहुंची तो उसकी कार को टक्कर मार दी।

केला खरीदने आए ग्राहक ने दुकानदार के उड़ाए 40 हजार

जासं, गुरुग्राम: खांडसा मंडी केला गोदाम के मालिक के केला खरीदने के बहाने आए एक व्यक्ति ने 40 हजार पर हाथ साफ कर दिया। शिवाजी नगर थाना पुलिस ने केला गोदाम मालिक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नरसिंहपुर गांव के संदीप का खांडसा रोड मंडी में केला का गोदाम है। एक व्यक्ति उसके पास अकेला का भाव पूछने पहुंचा। भाव बताने के बाद 20 कैरेट केला देने के लिए कहा। संदीप जब गोदाम में अंदर कला लेने के लिए चला गया तो उस व्यक्ति ने गल्ले में रखे 40 हजार निकाल लिए। भीड़ का फायदा उठाकर वह चंपत हो गया।

chat bot
आपका साथी