अपराध की खबरें : घर में चोरी

एक निजी कंपनी में काम करने वाले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ के राजाजी पुरम निवासी अंकुर श्रीवास्तव यहां के डीएलएफ फेज-तीन इलाके में किराये पर रहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 07:06 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 07:06 PM (IST)
अपराध की खबरें : घर में चोरी
अपराध की खबरें : घर में चोरी

जासं, गुरुग्राम: एक निजी कंपनी में काम करने वाले मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखनऊ के राजाजी पुरम निवासी अंकुर श्रीवास्तव यहां के डीएलएफ फेज-तीन इलाके में किराये पर रहते हैं। कंपनी का कार्यालय अस्थायी रूप से बंद होने की वजह से वह लखनऊ गए हुए थे। तीन जुलाई को मकान मालकिन ने चोरी की सूचना दी। अंकुर ने वहां से आकर देखा तो 50 इंच एलईडी, हैंड बैग, म्यूजिक सिस्टम, कास्मेटिक्स आइटम्स सहित कई जरूरी कागजात गायब थे। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गवाही देने से मना करने पर मारपीट

जासं, गुरुग्राम: गांव नाथुपुर निवासी विकास मंगलवार रात अपने मकान के बाहर खड़े थे। उसी दौरान काले रंग की एक टाटा सफारी पहुंची। उसमें से उनके चाचा रवि, उनके बेटे राकेश एवं एक अन्य युवक ने बाहर निकलते ही कहा कि हम दोनों का मामला हाईकोर्ट में चल रहा है। उसमें तू झूठी गवाही उनके पक्ष में दे दे नहीं तो जान से मार देंगे। मना करने पर तीनों ने मारपीट शुरू कर दी। शोर होने पर सभी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शिकायत के मुताबिक दोनों परिवार का एक मामला पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में लंबित है, जिसमें अगली सुनवाई सात जुलाई को होनी है। बहन का सिर फोड़ा

जासं, गुरुग्राम: मियावाली कालोनी में रह रहे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आगरा निवासी एक युवक ने अपनी बहन का सिर पत्थर से चोट मारकर सिर फोड़ दिया। चोट मारने के दौरान बहन सो रही थी। शिकायत के आधार पर सेक्टर-14 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आगरा से युवती अपने बीमार पिता की देखभाल करने के लिए पहुंची है। बताया जाता है कि उसके भाई की पिता से नहीं बन रही है। इस बात से नाराज भाई ने बहन के ऊपर हमला कर दिया। बहन को बचाने के लिए जब एक अन्य भाई पहुंचा तो उसके साथ भी मारपीट की गई। जांच अधिकारी कुलविदर का कहना है कि पारिवारिक विवाद है। मामले की छानबीन की जा रही है। पीड़िता को जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती कराय गया था।

chat bot
आपका साथी