अपराध संक्षिप्त: अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार

अलग-अलग इलाकों से रविवार शाम दो युवक अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किस गए। क्राइम ब्रांच की सेक्टर-40 टीम ने एक युवक को सेक्टर-15 इलाके से गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:03 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 06:39 PM (IST)
अपराध संक्षिप्त: अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार
अपराध संक्षिप्त: अवैध हथियार के साथ दो गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: अलग-अलग इलाकों से रविवार शाम दो युवक अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किस गए। क्राइम ब्रांच की सेक्टर-40 टीम ने एक युवक को सेक्टर-15 इलाके से गिरफ्तार किया। उसकी पहचान मूल रूप से बिहार के बेगूसराय जिले के गांव बख निवासी श्रवण कुमार के रूप में की गई। उसके कब्जे से कट्टा बरामद किया गया। इसी तरह क्राइम ब्रांच की सेक्टर-10 टीम ने एक युवक को देवीलाल पार्क के नजदीक से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान राजस्थान के जोधपुर में हाउसिग बोर्ड कालोनी निवासी आविक के रूप में की गई। उसके कब्जे से एक चाकू बरामद किया गया।

पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर

जासं, गुरुग्राम: आइएमटी मानेसर से खेड़कीदौला के बीच में रविवार देर रात पुलिस की गाड़ी में पीछे से एक वरना कार ने टक्कर मार दी। इससे दोनों गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है। पुलिसकर्मी को चोट नहीं लगी लेकिन टक्कर मारने वाले चालक को ही चोट लग गई। उसे नजदीक एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी पहचान दिल्ली निवासी कोमल कुमार राघव के रूप में की गई। सिपाही राकेश कुमार की शिकायत पर खेड़कीदौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। थाना प्रभारी कृष्णकांत ने बताया कि गाड़ी को नुकसान हुआ लेकिन सिपाही बाल बाल बच गया।

सट्टा लगाते तीन गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: हैदराबाद व कोलकाता के बीच चल रहे आइपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाकर जुआ खेलते तीन युवकों को क्राइम ब्रांच की सेक्टर-17 टीम ने रविवार शाम सुशांत लोक सी-ब्लाक से गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान मदनपुरी निवासी चिरंग कटारिया, सेक्टर-पांच निवासी राजेश कटारिया एवं कृष्णा कालोनी निवासी नरेश गुप्ता के रूप में की गई। इनके पास से एक लैपटाप व चार मोबाइल बरामद किए गए। शराब की तस्करी

जासं, गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच की फरुखनगर टीम ने एक युवक को शराब की तस्करी के आरोप में रविवार शाम गांव मुबारिकपुर से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान गांव मुबारिकपुर के ही रहने वाले अशोक कुमार के रूप में की गई। उसके कब्जे से आठ पेटी शराब बरामद की गई। जुआ खेलते एक गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच सेक्टर-39 की टीम ने एक युवक को सरेआम जुआ खेलने के आरोप में रविवार शाम सेक्टर-21 इलाके से गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के गांव टोडरपुर निवासी संजय सिंह के रूप में की गई। उसके पास से 5440 रुपये मिले।

chat bot
आपका साथी