पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी

हीरा नगर निवासी एक महिला ने अपने जेठ को पांच लाख रुपये वर्ष 2015 में दिए थे। अब पैसे वापस मांगने पर जेठ 18 अक्टूबर को महिला के घर पहुंचा और जबरदस्ती अपनी कार में बैठाने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:23 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:23 PM (IST)
पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी
पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी

जासं, गुरुग्राम: हीरा नगर निवासी एक महिला ने अपने जेठ को पांच लाख रुपये वर्ष 2015 में दिए थे। अब पैसे वापस मांगने पर जेठ 18 अक्टूबर को महिला के घर पहुंचा और जबरदस्ती अपनी कार में बैठाने लगा। उसने छेड़खानी करने का भी प्रयास किया। शोर मचाने पर वह भाग गया लेकिन जाते-जाते कहा कि आगे से यदि पैसे की मांग की तो जान से मार देंगे। शिकायत के आधार पर पटौदी चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आटो पलटने से दो घायल

जासं, गुरुग्राम: फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ निवासी पप्पू यादव अपनी पत्नी व बेटे के साथ आटो से गुरुग्राम में राजीव चौक के नजदीक जा रहे थे। आटो की रफ्तार काफी अधिक थी। इस वजह से दिल्ली-जयपुर हाईवे पर झाड़सा चौक के नजदीक आटो के पलटने से मां-बेटे घायल हो गए। दोनों को नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया। शिकायत के आधार पर आटो चालक अतुल कुमार के खिलाफ सेक्टर-40 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी