रिक्शा चोरी का आरोपित गिरफ्तार

ऑटो रिक्शा चोरी करने के आरोपित युवक को पालम विहार थाना पुलिस ने बुधवार शाम सेक्टर-22 स्थित देवीलाल पार्क के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान पश्चिम बंगाल के पश्चिम दीनाजपुर जिले के गांव तेतेलागिरी निवासी बाबुल हुसैन के रूप में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:11 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:11 PM (IST)
रिक्शा चोरी का आरोपित गिरफ्तार
रिक्शा चोरी का आरोपित गिरफ्तार

जासं, गुरुग्राम: ऑटो रिक्शा चोरी करने के आरोपित युवक को पालम विहार थाना पुलिस ने बुधवार शाम सेक्टर-22 स्थित देवीलाल पार्क के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान पश्चिम बंगाल के पश्चिम दीनाजपुर जिले के गांव तेतेलागिरी निवासी बाबुल हुसैन के रूप में की गई। उसके कब्जे से ऑटो रिक्शा की भी बरामदगी कर ली गई। धर्म कॉलोनी में किराये पर रहने वाले मूल रूप से बिहार के रोहतास जिले के गांव काहंसी निवासी उत्तम कुमार ने ऑटो रिक्शा होने होने की शिकायत तीन अगस्त को पालम विहार थाने में की थी। तभी से आरोपित की तलाश की जा रही थी। शराब की तस्करी

जासं, गुरुग्राम : अलग-अलग इलाकों से बुधवार शाम दो युवक अवैध रूप से शराब की खरीद-बिक्री करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के गांव भतरी निवासी गुड्डू को दो पेटी देशी शराब के साथ झाड़सा चौक से गिरफ्तार किया गया। आइएमटी मानेसर थाना पुलिस ने महेंद्रगढ़ जिले के गांव पाल निवासी बलराम को 19 पेटी शराब के साथ आइएमटी चौक से गिरफ्तार किया। शराब उसकी कार से बरामद की गई।

chat bot
आपका साथी