अपराध की खबरें

सेक्टर-17सी निवासी संदीप यादव की फा‌र्च्यूनर कार घर के सामने ही मंगलवार रात पार्क थी। तीन युवक पैदल पहुंचे और ड्राइविग सीट की तरफ का शीशा तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 08:04 PM (IST) Updated:Fri, 17 Jul 2020 06:15 AM (IST)
अपराध की खबरें
अपराध की खबरें

कार चोरी करने का प्रयास

जासं, गुरुग्राम : सेक्टर-17सी निवासी संदीप यादव की फा‌र्च्यूनर कार घर के सामने ही मंगलवार रात पार्क थी। तीन युवक पैदल पहुंचे और ड्राइविग सीट की तरफ का शीशा तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। पूरा घटनाक्रम आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है। सेक्टर-18 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की पहचान शुरू कर दी है। जांच अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों में कार के नजदीक आरोपित पैदल ही दिखाई दे रहे हैं।

दुकान में चोरी

जासं, गुरुग्राम: शिवजी पार्क निवासी विजय कुमार की खांडसा सब्जी मंडी में दुकान है। एक जुलाई की रात उनकी दुकान से परचून के सामान व हार्ड डिस्क सहित कई सामानों की चोरी हो गई। उन्हें दुकान में ही काम करने वाले संदीप एवं हंसराज के ऊपर शक है। शिकायत के आधार पर शिवाजी नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। कार से गांजा बरामद

जासं, गुरुग्राम : क्राइम ब्रांच डीएलएफ फेज-चार की टीम ने बुधवार शाम गांव चकरपुर इलाके से दो युवकों को एक किलो 600 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया है। गांजा एसेंट कार से बरामद किया गया। युवकों की पहचान गांव चकरपुर निवासी हरेंद्र एवं गांव चकरपुर में किराये पर रहनेवाले मूल रूप से नेपाल निवासी दिलीप थापा के रूप में की गई। पूछताछ में बताया कि उन्होंने गांजा 10 हजार रुपये प्रति किलो के हिसाब से खरीदा था। आगे वे पुड़िया बनाकर बेचते थे। पिछले चार महीनों से गांजा बेच रहे थे।

chat bot
आपका साथी