लाक ठीक करने के बहाने उड़ा ले गए 3.50 लाख

अगर आपके लाकर या अलमारी का ताला खराब है तो किसी अनजान व्यक्ति से उसे ठीक कराने की गलती ना करें। सेक्टर-14 में लाक ठीक करने के बहाने दो व्यक्ति अलमारी में रखे 3.5 लाख रुपये तथा सोने के जेवर चुरा ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 05:08 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 05:08 PM (IST)
लाक ठीक करने के बहाने उड़ा ले गए 3.50 लाख
लाक ठीक करने के बहाने उड़ा ले गए 3.50 लाख

संस, बादशाहपुर: अगर आपके लाकर या अलमारी का ताला खराब है तो किसी अनजान व्यक्ति से उसे ठीक कराने की गलती ना करें। सेक्टर-14 में लाक ठीक करने के बहाने दो व्यक्ति अलमारी में रखे 3.5 लाख रुपये तथा सोने के जेवर चुरा ले गए। आदर्श नगर में रहने वाले जतिन जैन ने पुलिस को बताया कि उनकी माता नेहा जैन सेक्टर-14 के मकान में अकेली रहती हैं। अलमारी का लाक काफी दिन से खराब था। दो युवक गली में खराब लाक ठीक कराने की आवाज लगा रहे थे। नेहा ने लाक ठीक कराने के लिए बुला लिया। लाक ठीक करने के बहाने दोनों ठग अलमारी में रखे 3.50 लाख व सोने की अंगूठियां चुरा ले गए। दोनों ठग जाते समय महिला को कुछ समय के लिए अलमारी का लाक नहीं खोलने के लिए भी कह गए।

घर का ताला तोड़कर चोरी

संस, बादशाहपुर: झाड़सा गांव की पछइया पट्टी कालोनी में अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड़कर चोरी कर ली। मकान मालिक की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पछइया पट्टी में रहने वाली बबीता अपने मायके गई हुई थी। मायके से आईं तो देखा तो घर का ताला टूटा मिला। घर में रखा सामान भी इधर-उधर बिखरा पड़ा था। अलमारी में रखे सोने तथा चांदी के आभूषण गायब मिले।

chat bot
आपका साथी