गुम हुए एटीएम कार्ड से खरीद लिए एक लाख के गहने

दो महीने पहले गुम हुए एटीएम कार्ड से अज्ञात शख्स ने एक लाख रुपये के गहने खरीद लिए। खाते से पैसा कटने पर पीड़ित व्यक्ति को इसका पता चला।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:54 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 04:54 PM (IST)
गुम हुए एटीएम कार्ड से खरीद लिए एक लाख के गहने
गुम हुए एटीएम कार्ड से खरीद लिए एक लाख के गहने

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: दो महीने पहले गुम हुए एटीएम कार्ड से अज्ञात शख्स ने एक लाख रुपये के गहने खरीद लिए। खाते से पैसा कटने पर पीड़ित व्यक्ति को इसका पता चला। साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इंद्रापुरी कालोनी के विवेक यादव ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि रेलवे रोड स्थित केनरा बैंक की शाखा में उनका खाता है। दो महीने पहले एटीएम कार्ड गुम हो गया। बीमार होने के कारण गुम कार्ड को ब्लाक नहीं कराया गया। बैंक खाते से रकम कटी तो उसके बाद पासबुक अपडेट कराई। उसमें किसी व्यक्ति ने एटीएम कार्ड से एक लाख के आभूषण की खरीदारी की है।

सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट कर बाइक में लगा दी आग

जासं, गुरुग्राम: फरुखनगर में एक वेयरहाउस में तैनात दो सुरक्षाकर्मियों के साथ तीन युवकों ने मारपीट कर उनकी बाइक में आग लगा दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। बिहार के बेगूसराय जिला के मोहनपुर के रहने वाले नीलेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वे फर्रुखनगर वार्ड नंबर-एक में किराए पर रहते हैं। एक वेयरहाउस में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करते हैं। वे अपने एक साथी अमित के साथ छुट्टी कर घर जा रहे थे। वेयरहाउस से निकलते ही तीन युवकों ने उनको घेर लिया। तीनों युवक हाथों में लाठी-डंडे लिए हुए थे। उनके साथ मारपीट करने लगे। मौका पाकर अपनी बाइक वहीं छोड़कर वे वेयरहाउस में छिप गए। तीनों युवक उनकी बाइक लेकर फरार हो गए और कुछ दूरी पर ले जाकर बाइक में आग लगा दी।

chat bot
आपका साथी