निर्माणाधीन मकान के केयर टेकर को बंधक बनाकर की लूटपाट

वारदात सोमवार रात हुई। रात करीब बारह बजे पांच नकाबपोश बदमाश मकान के अंदर आए और एक कमरे में सो रहे केयरटेकर प्रहलाद को बंधक बना लिया। विरोध करने पर बदमाशों सिर में डंडे से वार कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 08:06 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 08:06 PM (IST)
निर्माणाधीन मकान के केयर टेकर  को बंधक बनाकर की लूटपाट
निर्माणाधीन मकान के केयर टेकर को बंधक बनाकर की लूटपाट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 73 में विकसित की जा रही डीएलएफ अल्मेडा सोसायटी में निर्माणाधीन मकान के केयरकेटर को बंधक बना लूटपाट की गई। वारदात सोमवार रात हुई। रात करीब बारह बजे पांच नकाबपोश बदमाश मकान के अंदर आए और एक कमरे में सो रहे केयरटेकर प्रहलाद को बंधक बना लिया। विरोध करने पर बदमाशों सिर में डंडे से वार कर दिया जिससे वह बेहोश हो गए। बदमाश कीमती सामान लेकर चंपत हो गए। शिकायत के बाद बादशाहपुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

निर्माणाधीन मकान शहर के एक मशहूर डाक्टर का है। राजस्थान के सीकर जिला के गांव भूदौली निवासी प्रहलाद को देखरेख के लिए रख रखा है। मकान में बिजली-पानी की फिटिग व साज-सज्जा का काम चल रहा है। तार के बंडल, लाइट, तथा अन्य कीमती सामान रखा हुआ था। पिकअप से आए बदमाश उसी में सामान लादकर चलते बने। उनके जाने के कुछ देर बाद प्रहलाद को होश आया तो मकान मालिक को सूचना दी। जिसके बाद मकान मालिक ने रात में ही प्रहलाद को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद घर भेज दिया। प्रहलाद के सिर में चोट लगी है। पुलिस को दिए बयान में पीड़ित ने बताया कि चार से पांच युवक थे। सभी ने चेहरा ढक रखा था। आपस में बातचीत में एक ही तरह की भाषा बोल रहे थे। घटना के बाद बिल्डर की ओर से सुरक्षा मुहैया कराने के दावों पर सवाल उठने लगे हैं।

टीडीएस रिटर्न में कंपनी के अधिकारी पर हेराफेरी का आरोप जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: कोरिया की कंपनी सेराजेम प्रबंधन ने कंपनी के एक अधिकारी पर टीडीएस रिटर्न में हेराफेरी करने का आरोप लगाया है। कंपनी प्रबंधन की शिकायत पर सेक्टर-18 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आयुक्त को दी गई शिकायत के बाद आर्थिक अपराध शाखा ने मामले की जांच की। जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है।

सेराजेम कंपनी के सत्येंद्र सिंह ने पुलिस आयुक्त को शिकायत दी। उन्होंने आरोप लगाया कि ग्रेटर नोएडा के स्प्रिंग मैडोज में रहने वाले रवि प्रकाश कंपनी में 2017 से कार्यरत थे। वित्तीय प्रबंधक के अलावा वे कंपनी में कई पदों पर रहे। कंपनी ने उनके वेतन में से टीडीएस काटा था। टीडीएस रिटर्न में हेराफेरी कर उन्होंने टीडीएस वापस ले लिया।

chat bot
आपका साथी