बीच सड़क खड़ी कार में पीछे से टकराई कार, एक शख्स की मौत

बिना पार्किंग लाइट जलाए बीच सड़क पर खड़ी कार मारुति रिट्ज में पीछे से हुंडई आइ10 कार घुस गई। टक्कर के साथ ही आइ-10 में चालक के बगल में बैठे युवक की मौत हो गई वहीं चालक को गंभीर चोट लगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 05:11 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 05:11 PM (IST)
बीच सड़क खड़ी कार में पीछे से 
टकराई कार, एक शख्स की मौत
बीच सड़क खड़ी कार में पीछे से टकराई कार, एक शख्स की मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: एमजी रोड स्थित प्लाजा माल के सामने रविवार रात हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा रात करीब 12:30 बजे हुआ। बिना पार्किंग लाइट जलाए बीच सड़क पर खड़ी कार मारुति रिट्ज में पीछे से हुंडई आइ10 कार घुस गई। टक्कर के साथ ही आइ-10 में चालक के बगल में बैठे युवक की मौत हो गई, वहीं चालक को गंभीर चोट लगी। घायल का जिला नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा है। डीएलएफ फेज-टू थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर र्टिज के चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मूल रूप से झज्जर जिले के गांव खूंगाई निवासी अंकित यहां की शिवाजी पार्क कालोनी में रहते हैं। वह रविवार रात झज्जर की प्रिया कालोनी निवासी प्रवीण के साथ सिकंदरपुर में शादी समारोह में शामिल होने के बाद आइ-10 से घर लौट रहे थे। पुलिस के मुताबिक कार खराब होने के बाद चालक ने बीच सड़क पर ही खड़ी कर दी थी। 2021 पतंजलि स्टोर में सेंध लगाकर चोरी

जासं, गुरुग्राम: सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास पतंजलि मेगा स्टोर के पीछे की दीवार तोड़ करीब चार हजार की नगदी तथा सामान लेकर चोर चंपत हो गए। वारदात रविवार देर रात हुई। डीएलएफ फेज-वन थाना पुलिस ने सेल्समैन सुरेंद्र की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। राजस्थान के अलवर जिला के गांव जखराना सुरेंद्र ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि स्टोर के गल्ले में चार हजार रुपये रखे थे। वहीं चोर रिफाइंड तथा सरसों की कई केन के अलावा अन्य सामान ले गए। पूरे सामान की लिस्ट अभी पुलिस को नहीं दी गई है।

chat bot
आपका साथी