पार्टी में हुई कहासुनी में दोस्तों ने युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या

युवक बृहस्पतिवार रात दोस्तों के पास पार्टी में शामिल होने के लिए आया था। दोस्तों ने शराब पीने के बाद उससे लड़ाई करनी शुरू कर कर दी। विरोध करने पर कातिलाना हमला किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 09:07 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 09:07 PM (IST)
पार्टी में हुई कहासुनी में दोस्तों ने युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या
पार्टी में हुई कहासुनी में दोस्तों ने युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दिल्ली में स्थित होटल के लिए सामान पहुंचने का काम करने वाले युवक की उसके ही चार दोस्तों ने ईंट और डंडे से वार कर हत्या कर दी। बताते हैं कि युवक बृहस्पतिवार रात दोस्तों के पास पार्टी में शामिल होने के लिए आया था। दोस्तों ने शराब पीने के बाद उससे लड़ाई करनी शुरू कर कर दी। विरोध करने पर हमला कर दिया था।

आरोपित युवक को अधमरा करने के बाद वजीरपुर स्थित एक पार्किंग स्थल पर डाल कर चले गए। शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति ने युवक मृत देखा तो सेक्टर दस थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान करा स्वजन को सूचना दी। पुलिस ने शाम को युवक के छोटे भाई की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में प्रीतमपुरा निवासी 32 वर्षीय राकेश दिल्ली के मुंडका में परिवार के साथ रहते थे। वह वहीं पर स्थित एक होटल में सामान पहुंचाने का काम कर रहे थे। बृहस्पतिवार शाम राकेश स्वजन को यह बता कर घर से निकले कि गुरुग्राम के वजीरपुर में रहने वाले एक दोस्त ने पार्टी दे रखी है, जिसमें उसके अन्य दोस्त भी आएंगे। उनके नाम राकेश ने घरवालों को नहीं बताया था। यहां आने पर खाने-पीने के दौरान एक दोस्त से उनका झगड़ा हो गया। उसका साथ अन्य युवकों ने भी दिया। झगड़े के दौरान ही राकेश की हत्या कर दी गई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय ने बताया कि राकेश के भाई नंदकिशोर के बयान पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी