कार सवार बदमाशों ने युवक से बाइक, मोबाइल लूट लिया

दिल्ली से मुंबई के बीच निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे पर गांव दौला के निकट सेंट्रो कार में सवार चार बदमाशों एक युवक से स्पलेंडर बाइक तथा मोबाइल लूट लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 07:51 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 07:51 PM (IST)
कार सवार बदमाशों ने युवक से बाइक, मोबाइल लूट लिया
कार सवार बदमाशों ने युवक से बाइक, मोबाइल लूट लिया

संवाद सहयोगी सोहना: दिल्ली से मुंबई के बीच निर्माणाधीन एक्सप्रेस-वे पर गांव दौला के निकट सेंट्रो कार में सवार चार बदमाशों एक युवक से स्पलेंडर बाइक तथा मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। सोहना सदर थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

वारदात गांव सतलाका निवासी तालीम के साथ हुई। बृहस्पतिवार शाम पांच बजे तालीम सोहना में बैंक का काम कर बाजार से खरीदारी कर अपनी बाइक से गांव आ रहे थे। दौला के निकट सड़क किनारे सफेद रंग की सेंट्रो कार खड़ी थी। चार युवक बाहर खड़े थे। तालीम जैसे ही कार के पास पहुंचे युवकों ने उसे रोक लिया। एक युवक ने मोबाइल छीन लिया तथा दूसरे ने बाइक की चाबी निकाल ली।

बाइक से उतर पीड़ित ने विरोध किया तो चारों ने मारपीट कर घायल कर दिया। सुनसान जगह होने के चलते पीड़ित किसी की मदद भी नहीं ले पाया। दो बदमाश उसकी बाइक लेकर चले गए अन्य कार से गए। बदमाश तालीम द्वारा घर के लिए खरीदा गया सामान भी लूट ले गए। एक राहगीर की मदद लेकर तालीम सोहना सदर पहुंचे और पुलिस को शिकायत दी।

अवैध पिस्टल के साथ युवक गिरफ्तार

जासं, मानेसर: मानेसर थाना पुलिस ने दिल्ली-जयपुर हाईवे के कुकड़ौला जाने वाली सड़क के पास खड़े एक युवक को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उसके पास से गैर लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई। आरोपित दीपक गांव कुकड़ौला का रहने वाला है। पुलिस को सूचना मिलती थी कि वह पिस्टल लेकर घूमता है और उसे दिखा लोगों के ऊपर रौब जमाता है।

chat bot
आपका साथी