एसयूवी का शीशा तोड़ दो लाख की नकदी और लैपटाप चोरी

इरोज सिटी स्क्वायर माल के सामने खड़ी एसयूवी (ईको स्पो‌र्ट्स) की विंडो का शीशा तोड़ चोर लैपटाप और दो लाख रुपये लेकर चंपत हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 04:47 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 05:03 PM (IST)
एसयूवी का शीशा तोड़ दो लाख  की नकदी और लैपटाप चोरी
एसयूवी का शीशा तोड़ दो लाख की नकदी और लैपटाप चोरी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: इरोज सिटी स्क्वायर माल के सामने खड़ी एसयूवी (ईको स्पो‌र्ट्स) की विंडो का शीशा तोड़ चोर लैपटाप और दो लाख रुपये लेकर चंपत हो गए। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर 50 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से भिवानी जिले के कमलानगर निवासी विक्रम मेहता सेक्टर 48 स्थित विपुल वर्ड सोसायटी में रहते हैं। सोमवार को वह अपनी एसयूवी को इरोज सिटी स्क्वायर माल के सामने खड़ी कर माल में अपनी शाप पर गए थे। शाम करीब 6:30 बजे वह घर जाने के लिए एसयूवी के पास आए तो उन्हें पिछली खिड़की का शीशा टूटा मिला। अंदर रखा लैपटाप बैग भी गायब था। पास में ही ईंट पड़ी थी जिससे शीशा तोड़ा गया था। विक्रम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बैग में उन्होंने दो लाख रुपये भी रख दिए थे। रकम उन्हें किसी जानने वाले को देनी थी। अचानक मोड़ दिया ट्रैक्टर, टक्कर से बाइक सवार की मौत संवाद सहयोगी, सोहना: गलत दिशा में तेज गति से जा रहे ट्रैक्टर को चालक ने अचानक मोड़ दिया, जिससे सामने से आ रही बाइक को टक्कर लग गई। सोमवार शाम करीब छह बजे हुए हादसे में बाइक चला रहा युवक तथा पीछे बैठा युवक का चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हुए। दोनों को सोहना स्थित नागरिक अस्पताल ले जाया गया। एक की हालत अत्यंत गंभीर होने के चलते गुरुग्राम स्थित पारस अस्पताल लाया गया। यहां से दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर किया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। भोंडसी थाना पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सोहना के नागरिक अस्पताल में इलाज करा रहे गांव बैरका निवासी सचिन (28)ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई हर्ष (19) के साथ बाइक अपने गांव से सोहना जा रहे थे। बाइक सचिन चला रहे थे। गुरुग्राम-सोहना रोड पर सोहना ढाणी के निकट गलत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर के चालक ने बगैर संकेत दिए वाहन को सेंट्रल पार्क की ओर मोड़ दिया, जिससे बाइक ट्रैक्टर से टकरा गई। सचिन उछल कर सड़क किनारे गिरे जबकि हर्ष ट्रैक्टर के नीचे आ गए। उनके ऊपर से पहिया निकल गया। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया।

नशे में था धुत, कार नहीं चली तो बीच सड़क खड़ी सो गया जासं, गुरुग्राम: नशे में धुत एक व्यक्ति से कार नहीं चली तो उसने सेक्टर चार की मुख्य सड़क के बीच में ही कार खड़ी कर उसी में सो गया। जाम लगने पर सोमवार रात करीब दस बजे लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो सेक्टर चार पुलिस चौकी से पुलिस कर्मी पहुंचे और बीच सड़क में बिना कोई संकेतक लाइट जलाए खड़ी वैगन आर को किनारे खड़ी कर चालक सचिन को थाने ले आई। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। अगले दिन आरोपित सचिन को थाने से ही निजी मुचालके पर जमानत दे गई गई। सचिन पास में ही स्थित सूर्या विहार कालोनी का रहने वाला है।

chat bot
आपका साथी