कार में लिफ्ट देकर लूट लिया

कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने एक कंपनी के कर्मचारी को लूट लिया। पहले पीड़ित को पिस्टल दिखा मोबाइल से गूगल-पे तथा पेटीएम से अपने खाते में 30 हजार कर रकम ट्रांसफर कराई फिर मोबाइल भी छीन लिया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 08:14 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 08:14 PM (IST)
कार में लिफ्ट देकर लूट लिया
कार में लिफ्ट देकर लूट लिया

संवाद सहयोगी, पटौदी (गुरुग्राम): कार में लिफ्ट देकर बदमाशों ने एक कंपनी के कर्मचारी को लूट लिया। पहले पीड़ित को पिस्टल दिखा मोबाइल से गूगल-पे तथा पेटीएम से अपने खाते में 30 हजार कर रकम ट्रांसफर कराई फिर मोबाइल भी छीन लिया। बदमाश पीड़ित को करीब दो घंटे तक स्विफ्ट कार में बंधक बनाकर घुमाते रहे। वारदात दस नवंबर की रात करीब साढ़े दस बजे हुई। शुक्रवार को बिलासपुर थाना पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गुरुग्राम के झाड़सा गांव में रहने वाले आशीष कौशिक ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह पथरेड़ी स्थित एक कंपनी में कार्यरत हैं। रात करीब दस बजे वह कंपनी परिसर से निकले और बिलासपुर चौक पहुंचे। गुरुग्राम जाने के लिए साधन का इंतजार कर रहे थे कि तभी स्विफ्ट आकर रुकी, जिसमें एक युवक आगे बैठा था। दूसरा युवक कार चला रहा था। उसने पूछा गुरुग्राम जाना है क्या। हां करने पर चालक ने कहा बैठ जाओ छोड़ देंगे।

आशीष टैक्सी समझ कार में बैठ गए। कुछ दूर चलते ही चालक ने कार रोक दी और अगली सीट से उतर पीछे की ओर आकर आशीष की कनपटी पर पिस्टल लगा दी। इसी बीच कार चला रहा युवक भी आ गया। दोनों ने उससे नकदी मांगी पर रकम अधिक नहीं होने पर जबरन गूगल-पे तथा पेटीएम से रकम एक खाता नंबर पर ट्रांसफर करा ली। नहीं करने पर जान से मार सड़क किनारे फेकने की धमकी दी थी। रकम ट्रांसफर कराने के बाद भी बदमाशों ने करीब डेढ़ घंटे तक पीड़ित को कार में बैठाये रखा तथा इधर-उधर घुमाते रहे।

chat bot
आपका साथी