ज्वेलरी शोरूम से तीन महिलाएं चुरा ले गईं सोने की पांच चेन

वारदात धनतेरस के दिन हुई थी। बाक्स नहीं मिलने पर शोरूम संचालक ने छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज देखा तो खरीदारी के बहाने शोरूम में आई तीन महिलाएं बाक्स चोरी करती नजर आ रही हैं।

JagranPublish:Thu, 11 Nov 2021 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 07:02 PM (IST)
ज्वेलरी शोरूम से तीन महिलाएं 
चुरा ले गईं सोने की पांच चेन
ज्वेलरी शोरूम से तीन महिलाएं चुरा ले गईं सोने की पांच चेन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सदर बाजार स्थित एक ज्वेलरी शोरूम से धनतेरस पर सोने की चेन का बाक्स चोरी कर तीन महिलाएं चंपत हो गई। वारदात धनतेरस के दिन हुई थी। बाक्स नहीं मिलने पर शोरूम संचालक ने छानबीन की और सीसीटीवी फुटेज देखा तो खरीदारी के बहाने शोरूम में आई तीन महिलाएं बाक्स चोरी करती नजर आ रही हैं। शिकायत मिलने के बाद बुधवार को सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। बता दें कि धनतेरस के दिन ही एक मशहूर ज्वेलर्स शोरूम से भी महिला लाखों के जेवर लेकर चंपत हो गई थीं।

पुलिस के अनुसार यह शिकायत सदर बाजार स्थित गिरीराज ज्वेलर्स के संचालक रजत गोयल ने दी है। शिकायत में बताया गया कि धनतेरस के दिन शोरूम में काफी भीड़ थी। सभी कर्मचारी ग्राहकों को आभूषण व अन्य सामान दिखाने में व्यस्त थे। दिनभर में बेचे गए सामान का जब शाम को मिलान किया गया तो स्टाक में एक ज्वेलरी बाक्स कम मिला, जिसमें सोने की पांच चेन रखी थीं। सीसीटीवी फुटेज चेक की गई तो पता चला कि उसी शाम को करीब सवा सात बजे तीन महिलाएं दुकान पर आई थीं, जो चोरी करते हुए कैमरे में कैद हुई है। घटना के वक्त कर्मचारी दूसरे बाक्स निकाल रहा था, तभी एक महिला ने बाक्स अपने बैग में डाल लिया।