घर के पास खड़ी एसयूवी ले गए चोर

चोर मंगलवार रात न्यू कालोनी के दशहरा मैदान के पास एक घर के पास खड़ी क्रेटा (एसयूवी) लेकर चंपत हो गए। न्यू कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 04:47 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 04:47 PM (IST)
घर के पास खड़ी एसयूवी ले गए चोर
घर के पास खड़ी एसयूवी ले गए चोर

जासं, गुरुग्राम: चोर मंगलवार रात न्यू कालोनी के दशहरा मैदान के पास एक घर के पास खड़ी क्रेटा (एसयूवी) लेकर चंपत हो गए। न्यू कालोनी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मकान नंबर 381 में रहने वाले आशीष कपूर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने अपनी क्रेटा मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे घर के पास खड़ी की थी। सुबह घर से बाहर निकले तो उनकी गाड़ी नहीं मिली। आशीष की गाड़ी उनकी कंपनी के नाम से रजिस्टर्ड है। इसके पहले भी न्यू कालोनी क्षेत्र से कई वाहन चोरी हो चुके हैं।

बीयर की बोतल तथा राड से हमला किया

संस, बादशाहपुर: यहां के अहीरवाड़ा निवासी जगजीत पर खेत से आते वक्त बादशाहपुर के ही रहने वाले दिनेश, विकास और सूरज ने हमला कर दिया। घायल पीड़ित ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि आरोपितों ने उन्हें घेर कर पहले लोहे की राड से मारा फिर बीयर की बोतल से सिर में वार किया। मोनू और अरुण ने जगजीत को बचाने का प्रयास किया तो आरोपितों ने मोनू के साथ भी मारपीट की। घटना दीपावली की रात करीब नौ बजे हुई थी। घायलों का एकता अस्पताल में इलाज चल रहा था। अस्पताल से मिली सूचना के बाद बादशाहपुर थाना पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज करने के बाद मंगलवार शाम दिनेश, विकास तथा सूरज के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी