दिनदहाड़े लूटपाट करने वाले बदमाश नहीं पकड़े गए

मंगलवार को दिनदहाड़े अनाज मंडी स्थित अरोड़ा लैब एवं डाइगोनेस्टिक सेंटर में लूटपाट करने वाले नकाबपोश बदमाश अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:41 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:41 PM (IST)
दिनदहाड़े लूटपाट करने वाले बदमाश नहीं पकड़े गए
दिनदहाड़े लूटपाट करने वाले बदमाश नहीं पकड़े गए

संवाद सहयोगी, सोहना: मंगलवार को दिनदहाड़े अनाज मंडी स्थित अरोड़ा लैब एवं डाइगोनेस्टिक सेंटर में लूटपाट करने वाले नकाबपोश बदमाश अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। बदमाशों की पहचान कर पकड़ने के लिए थाना पुलिस की अलावा क्राइम ब्रांच की दो टीम लगाई गई हैं। इस घटना से यहां के दुकानदार खुद को दिन में भी सुरक्षित नहीं मान रहे हैं। व्यापारी मांग कर रहे हैं कि बदमाश जल्दी से जल्दी पकड़े जाएं।

बता दें कि दो बदमाशों ने मंगलवार दोपहर दो बजे अरोड़ा लैब एवं डाइगोनेस्टिक सेंटर के रिसेप्शन पर बैठे प्रवीण से रिवाल्वर के बल पर 15 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया था। घटनास्थल से करीब 50 मीटर दूर ही पुलिस नाका है। बदमाशों ने कुल आठ मिनट के अंदर ही घटना को अंजाम दिया था। रिसेप्शन पर बैठे प्रवीण ने पुलिस को शिकायत दी थी।जिसके बाद पुलिस कर्मी हरकत में आए थे।

इस घटना के बाद यहां के व्यापारी पुलिस की निगरानी पर सवाल खड़े करने लगे थे। व्यापारी अजय मंगला ने कहा पुलिस जल्दी से जल्दी बदमाशों को पकड़ सख्त कार्रवाई करे जिससे इस तरह की घटना करने से पहले बदमाश डरें। थाना प्रभारी सोहना इंस्पेक्टर राजेश ने कहा पुलिस टीम पहचान कर पकड़ने में लगी हुई है। बदमाश यह जानते थे कि लैब में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं इसी वजह से वह चेहरे को पूरी तरह से ढक कर आए थे। वारदात में समीपवर्ती गांव के ही युवक शामिल हो सकते हैं।

chat bot
आपका साथी