साइकिल सवार युवक से छीना मोबाइल

सेक्टर-10 में साइकिल पर जा रहे एक युवक के हाथ से मोटरसाइकिल सवार मोबाइल छीन कर फरार हो गया। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर-10 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:07 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:07 PM (IST)
साइकिल सवार युवक से छीना मोबाइल
साइकिल सवार युवक से छीना मोबाइल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर-10 में साइकिल पर जा रहे एक युवक के हाथ से मोटरसाइकिल सवार मोबाइल छीन कर फरार हो गया। मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले अरुण राय ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह अपनी ड्यूटी से शाम को साइकिल से घर जा रहे थे। एक हाथ में उनका मोबाइल फोन था। पीछे से मोटरसाइकिल पर एक युवक आया औरउनके हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपित की पहचान का काम शुरू किया है। पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज से जल्दी आरोपितों का पता लगाया जाएगा।

बस स्टैंड पर बस की टक्कर से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: बस स्टैंड पर बस में सवार होने के लिए टिकट खरीदने जा रहे एक युवक को बस ने जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद घायल युवक को जिला नागरिक अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सेक्टर-14 थाना पुलिस ने बस चालक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक के भाई वीरेंद्र राई ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनका भाई विजय राई परिवार के साथ चकरपुर गांव में रहता है। सोमवार को उसके भाई विजय राई को किसी काम से झज्जर जाना था। सुबह सात बजे वह बस स्टैंड पर पहुंच गए। टिकट लेने के लिए जब वे झज्जर के बूथ पर जा रहे थे तो हरियाणा राज्य परिवहन की बस ने टक्कर मार दी। पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाली बस और उसके चालक की पहचान कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी