आठ साल बाद भी बीपीटीपी बिल्डर नहीं दिए ईडब्ल्यूएस प्लाट

बीपीटीपी बिल्डर के सेक्टर-102 स्थित एम्सटोरिया व सेक्टर-70ए स्थित एस्टेयर प्रोजेक्ट में ईडब्ल्यूएस श्रेणी के 60 वर्ग गज के प्लाट नहीं मिलने से बीते आठ साल से आवंटी परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:11 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:31 PM (IST)
आठ साल बाद भी बीपीटीपी बिल्डर नहीं दिए ईडब्ल्यूएस प्लाट
आठ साल बाद भी बीपीटीपी बिल्डर नहीं दिए ईडब्ल्यूएस प्लाट

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: बीपीटीपी बिल्डर के सेक्टर-102 स्थित एम्सटोरिया व सेक्टर-70ए स्थित एस्टेयर प्रोजेक्ट में ईडब्ल्यूएस श्रेणी के 60 वर्ग गज के प्लाट नहीं मिलने से बीते आठ साल से आवंटी परेशान हैं। प्रबंधन द्वारा 90 प्रतिशत पेमेंट लेने के बाद भी आज तक लोगों को प्लाट नहीं दिए गए, जिसके चलते लोग अपनी छत से वंचित हैं।

परेशान आवंटियों ने सोमवार को एसटीपी संजीव मान से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और मांग की है कि जल्द से जल्द बिल्डर से प्लाट दिलवाया जाए। यहीं नहीं लोगों ने कहा कि बिल्डर के यहां जाते हैं तो उसके अधिकारी एक-दो माह की बात कहकर टरका देते है। बीते आठ साल से प्रबंधन के दिल्ली कार्यालय के चक्कर काट रहे हैं लेकिन आज तक अपने प्लाटों का कब्जा नहीं मिला है।

आवंटी किम्मी का कहना है कि 2012 में प्लाटों की बुकिग हुई थी और 2013 में ड्रा निकला था। तीन से चार साल में प्लाटों का कब्जा मिलना था लेकिन आज तक केवल आश्वासन ही मिला है। टाउन प्लानिग से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों तक को शिकायत की है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। यही नहीं सीएम विडो पर भी शिकायत दर्ज की लेकिन कोई समाधान नहीं निकला।

सेक्टर-70ए बीपीटीपी एस्टेयर गार्डन प्रोजेक्ट में ईडब्ल्यूएस प्लाट के आवंटी का कहना है कि प्लाट न मिलने से हम लोग अपना घर नहीं बना पा रहे हैं। हमने अपनी जिदगी भर की जमा-पूंजी भी लगा दी है और अब मकानों का किराया भी भर रहे हैं। बिल्डर प्रबंधन केवल प्लाट देने का आश्वासन ही दे रहा है। ईडब्ल्यूएस प्लाटों के लिए परेशान आवंटियों ने मुलाकात कर अपनी शिकायत दी है। इस संबंध में बीपीटीपी बिल्डर प्रबंधन को कारण बताओ नोटिस जारी कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान कराया जाएगा।

संजीव मान, एसटीपी, टाउन प्लानिग

chat bot
आपका साथी