नर्सिंग होम में महिला की मौत, स्वजन ने किया हंगामा

सोहना के रायपुर में एक नर्सिंग होम में इलाज कराने आई महिला की मौत हो गई। स्वजनों ने इलाज के दौरान चिकित्सक की लापरवाही बता जमकर हंगामा किया। अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस को सूचना दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 07:56 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 07:56 PM (IST)
नर्सिंग होम में महिला की मौत, स्वजन ने किया हंगामा
नर्सिंग होम में महिला की मौत, स्वजन ने किया हंगामा

संवाद सहयोगी, सोहना (गुरुग्राम): सोहना के रायपुर में एक नर्सिंग होम में इलाज कराने आई महिला की मौत हो गई। स्वजनों ने इलाज के दौरान चिकित्सक की लापरवाही बता जमकर हंगामा किया। अस्पताल प्रबंधन की ओर से पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद शहर थाना प्रभारी राजेश कुमार टीम के साथ पहुंचे और शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

नूंह जिले की इमामनगर नगीना निवासी फिरदौस 11 अक्टूबर को उनके पति खुर्शीद नर्सिंग होम लेकर आए थे। महिला पेट में दर्द से परेशान थी। डाक्टर ने पथरी बता आपरेशन करने को कहा। आपरेशन के लिए पति ने रकम भी जमा कर दी। बाहर से सर्जन बुला महिला की सर्जरी कराई गई। सर्जरी होने के बाद खुर्शीद से कहा गया फिरदौस को खून की कमी है एक यूनिट ब्लड का इंतजाम कर लें। सुबह चार बजे महिला की मौत हो गई। खुर्शीद का आरोप है कि कई घंटे तक उनकी पत्नी से डाक्टर ने मिलने नहीं दिया। जब हंगामा किया तो पुलिस बुला ली। वहीं डाक्टर का कहना कि स्वजन ब्लड का इंतजाम नहीं कर सके।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि महिला के शव को कब्जे ले लिया है।मृतक महिला के सभी दस्तावेज एकत्रित किये जा रहे हैं । बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी