काम के लिए टोकने पर सुपरवाइजर ने मैनेजर को पीटकर किया लहूलुहान

एक कंपनी के मैनेजर को अपने सुपरवाइजर को ठीक से काम करने की सलाह देना महंगा पड़ गया। सुपरवाइजर ने पहले गाली दी। मैनेजर से गाली देने से रोका तो आरोपित ने डंडा उठा ताबड़तोड़ वार कर दिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 08:09 PM (IST)
काम के लिए टोकने पर सुपरवाइजर ने 
मैनेजर को पीटकर किया लहूलुहान
काम के लिए टोकने पर सुपरवाइजर ने मैनेजर को पीटकर किया लहूलुहान

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: एक कंपनी के मैनेजर को अपने सुपरवाइजर को ठीक से काम करने की सलाह देना महंगा पड़ गया। सुपरवाइजर ने पहले गाली दी। मैनेजर से गाली देने से रोका तो आरोपित ने डंडा उठा ताबड़तोड़ वार कर दिए। हमले में मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित की शिकायत पर डीएलएफ फेज तीन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूल रूप से गाजियाबाद के लोनी के लक्ष्मी गार्डन, बुद्ध बाजार इन्द्रापुरी निवासी प्रशांत डीएलएफ फेज तीन स्थित पीजी इंफ्राकान जेई सुईस कंपनी मे मैनेजर हैं। इंफ्रास्ट्रचर क्षेत्र की कंपनी परिसर में दस अक्टूबर को रात 11 बजे यह घटना हुई। प्रशांत ने पुलिस को बताया कि रात में उनकी डयूटी थी। उन्होंने देखा कि सुपरवाइजर सुधीर शर्मा कंपनी का काम नहीं कर अपने निजी काम में लगे हुए थे। यह देख प्रशांत ने उन्हें काम करने के लिए कहा तो सुधीर आगबबूला हो गया। पहले गाली दी फिर डंडे से प्रशांत के ऊपर हमला कर दिया। हमले से प्रशांत गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। आरोपित घटना के बाद से फरार है।

chat bot
आपका साथी