पीटीआइ के थप्पड़ से छात्र के कान व आंख में आई चोट, मामला दर्ज

एक प्राइवेट स्कूल के पीटीआइ ने जरा सी बात पर दसवीं कक्षा के छात्र को आठ दस थप्पड़ जड़ दिए। छात्र की आंख व कान में गंभीर चोट लगी। घर पहुंचे बेटे की आंख लाल व सूजन देख मां ने सोहना सदर थाने में शिकायत दी तो पुलिस ने पीटीआइ के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 09:10 PM (IST)
पीटीआइ के थप्पड़ से छात्र के कान व आंख में आई चोट, मामला दर्ज
पीटीआइ के थप्पड़ से छात्र के कान व आंख में आई चोट, मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, सोहना (गुरुग्राम): एक प्राइवेट स्कूल के पीटीआइ (फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर) ने जरा सी बात पर दसवीं कक्षा के छात्र को आठ दस थप्पड़ जड़ दिए। छात्र की आंख व कान में गंभीर चोट लगी। घर पहुंचे बेटे की आंख लाल व सूजन देख मां ने सोहना सदर थाने में शिकायत दी तो पुलिस ने पीटीआइ के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। छात्र के पिता नौसेना में तैनात हैं।

पुलिस को दी गई शिकायत में सोहना के वार्ड नंबर तीन में रहने वाली रेखा राघव ने बताया कि उनके पति हुकुम सिंह नौसेना में तैनात हैं। वह बेटे आदित्य राघव के साथ रहती हैं। आदित्य दौहला रोड स्थित एशियन पब्लिक स्कूल में दसवीं की पढ़ाई कर रहा है। आठ अक्टूबर को आदित्य का पेपर था। परीक्षा देने के बाद वह कक्षा से बाहर निकला। गेट की ओर जाते समय छात्र ने पीछे मुड़कर देख लिया। इसी बात पर पीटीआइ अरुण ने आदित्य को पकड़ आठ-दस थप्पड़ मारे, जिससे बाएं कान व आंख पर गंभीर चोट लगी। आदित्य ने घर पहुंच पीटीआइ की हरकत बताई। रेखा का कहना है कि उनका बेटा पूरी रात दर्द से कराहता रहा। सुबह डाक्टर को दिखाया तो डाक्टर ने आंख और कान में सूजन बताई। आंख तो अगले दिन खुल ही नहीं रही थी। रेखा ने बेटे की आंख की फोटो स्कूल प्रिसिपल को भेजी फिर पुलिस को शिकायत दी। मेडिकल रिपोर्ट में भी आंख व कान में चोट बताई गई। घटना के बाद से छात्र डरा हुआ है। पुलिस की ओर से काउंसिलिग कराई गई।

एशियन पब्लिक स्कूल की समन्वयक प्रियंका ने कहा छात्र को पीटीआइ ने नहीं पीटा। स्कूल आते वक्त बस उतरते समय चोट लगी थी। प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद छात्र ने परीक्षा भी दी है। छात्र को चोट लगी स्कूल प्रबंधन को भी तकलीफ हुई। स्कूल प्रबंधन हर तरह की जांच में सहयोग करेगा।

chat bot
आपका साथी