घर के बाहर से कारोबारी की क्रेटा ले गए चोर

शहर में वाहन चोरी के मामले थम नहीं रहे हैं। पालम विहार में रहने वाले कारोबारी संजय राणा की एसयूवी (क्रेटा) उनके घर के सामने से चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 04:31 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 04:31 PM (IST)
घर के बाहर से कारोबारी की क्रेटा ले गए चोर
घर के बाहर से कारोबारी की क्रेटा ले गए चोर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: शहर में वाहन चोरी के मामले थम नहीं रहे हैं। पालम विहार में रहने वाले कारोबारी संजय राणा की एसयूवी (क्रेटा) उनके घर के सामने से चोरी हो गई। पुलिस को दी गई शिकायत में संजय ने बताया कि उनकी क्रेटा को नौ अक्टूबर की रात घर के बाहर खड़ी थी। अगले दिन सुबह क्रेटा गायब मिली। वाहन में जरूरी कागजात तथा रखे पर्स में चार हजार की नगदी भी थी। पालम विहार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी माह इस क्षेत्र से दो और वाहन चोरी हो चुके हैं दो कारों के पहिये खोल ले गए चोर

पुलिस की ठीक से गश्त नहीं होने का फायदा चोर उठा रहे हैं। पालम विहार थाना क्षेत्र में आने पाले सेक्टर 23 में दो घर के सामने खड़ी कार के चार पहिये चोर लेकर चंपत हो गए। सत्यम बजाज ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी कार के चार पहियों के अलावा चोर अन्य उपकरण भी ले गए। यहां से कुछ दूरी पर खड़ी एक बोलेनो के भी पहिये चोर खोल ले गए। लगातार हो रही वारदात के बाद यहां के लोग वाहनों की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। बता दें कि दस दिन पहले ही पुलिस पब्लिक संवाद में आए एसीपी के सामने यहां के लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर पुलिस चौकी खोलने की मांग कर चुके हैं।

बढ़ रहा झपटमारों का आतंक, आए दिन हो रही वारदात जासं, गुरुग्राम: झपटमारों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे कहीं भी कभी भी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस उनकी पहचान तक नहीं कर पा रही है। न्यू पालम विहार फेज-एक निवासी सोहन देवी की इलाके में ही दुकान है। रविवार सुबह नौ बजे वह अपनी दुकान पर बैठी थीं, उसी दौरान एक युवक पहुंचा। उसने माता की चुन्नी मांगी। चुन्नी देने के लिए जैसे ही वह उठीं वैसे ही युवक ने गले से चेन झपट लिया। कुछ ही दूरी पर एक अन्य युवक बाइक पर बैठा था। उसी पर बैठकर युवक फरार हो गया। शिकायत के आधार पर बजघेड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एक अन्य वारदात में बादशाहपुर में किराये पर रहने वाली हेमलता शनिवार रात सफायर माल से अपने घर जा रही थीं। ओमेक्स माल के नजदीक जैसे ही पहुंचीं, बाइक सवार दो युवक पहुंचे और पर्स झपटकर फरार हो गए। उसमें 12,300 रुपये, एटीएम कार्ड, पैन कार्ड सहित कई जरूरी कागजात थे। सेक्टर-50 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी