मस्जिद में बच्ची से अश्लील हरकत के आरोपित को भेजा जेल

एक मस्जिद में मौलवी को खाना देने पहुंची नौ साल की लड़की से अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ करने के आरोपित युवक को पुलिस ने मंगलवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:17 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:17 PM (IST)
मस्जिद में बच्ची से अश्लील हरकत के आरोपित को भेजा जेल
मस्जिद में बच्ची से अश्लील हरकत के आरोपित को भेजा जेल

संवाद सहयोगी, पटौदी (गुरुग्राम): एक मस्जिद में मौलवी को खाना देने पहुंची नौ साल की लड़की से अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ करने के आरोपित युवक को पुलिस ने मंगलवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपित को चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मांग की है कि बाहर से आकर यहां रहने वाले लोगों का पुलिस सत्यापन कराए।

बच्ची से अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ करने का आरोपित गुल सनवर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के गांव नगला का रहने वाला है। वह सहारनपुर की एक मस्जिद के लिए यहां चंदा एकत्र करने के लिए शुक्रवार को आया था। सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे जब बच्ची मस्जिद के मौलवी के लिए अपने घर से खाना देने के लिए गई थी। तभी आरोपित ने उसके साथ गलत हरकत की थी।

बच्ची ने अपने घर में जाकर बताया तो स्वजन मस्जिद पहुंचे और आरोपित से पूछताछ करने लगे तभी कस्बे के अन्य लोग पहुंचे और आरोपित की धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया था। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। मौलवी के लिए रोज अलग-अलग घरों से खाना आता है। घटना के वक्त वह मस्जिद में नहीं थे। पुलिस सत्यापन की उठाई मांग

हेलीमंडी के पूर्व पालिकाध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता, पार्षद राजेंद्र गुप्ता व जेपी मिश्रा ने कहा पटौदी व हेलीमंडी तथा विभिन्न गांवों में काफी संख्या में बाहर से आए लोग किराए पर रहने लगे हैं। कुछ लोग तो मस्जिदों व धर्मशाला आदि में भी रुक जाते हैं। जिम्मेदार लोग उनकी पुलिस वेरिफिकेशन नहीं करवाते हैं ऐसे में अपराधी किस्म के लोग अपनी करतूत दिखाने से बाज नहीं आते हैं। बता दें कि कोरोना के पहले चरण में यहां से ऐसे लोग कोरोना संक्रमित मिले थे जो दूसरी जगह से रहने वाले थे और यहां पर छिपे हुए थे। इसके चलते ही पटौदी शहर व आसपास के गांव में काफी संख्या में संक्रमण फैला था और चपेट में आने से चार लोगों की मौत हुई थी।

chat bot
आपका साथी