जयपुर से बुक करा गुरुग्राम ले आए, चालक को पीटकर छीन ली कैब

वाहन लूट की घटना थम नहीं रही हैं। भारतीय कृषि अनुसंधान के अतिरिक्त महानिदेशक रहे डा. ओमप्रकाश ढांडा की कार लूटने वाले बदमाशों का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई कि एक और वारदात सामने आ गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 07:33 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 07:33 PM (IST)
जयपुर से बुक करा गुरुग्राम ले आए, 
चालक को पीटकर  छीन ली कैब
जयपुर से बुक करा गुरुग्राम ले आए, चालक को पीटकर छीन ली कैब

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : वाहन लूट की घटना थम नहीं रही हैं। भारतीय कृषि अनुसंधान के अतिरिक्त महानिदेशक रहे डा. ओमप्रकाश ढांडा की कार लूटने वाले बदमाशों का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई कि एक और वारदात सामने आ गई। तीन बदमाशों ने जयपुर से गुरुग्राम बस स्टैंड के लिए कैब बुक कराई। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर पचगांव के पास बदमाशों ने कैब चालक को मारपीट कर वाहन से उतार दिया और कार लेकर चंपत हो गए। मानेसर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव कमालपुरा निवासी दिलेश सिंह रैंकवाल ने अपनी इटोज कार को उबर कंपनी में लगा रखा है। जिसे वह खुद चलाते हैं। 29 अगस्त की शाम जयपुर में थे तभी उनके पास उबर की ओर से गुरुग्राम के बस स्टैंड के लिए कैब बुक करने का मैसेज आया। मैसेज में दिए गए स्थान पर जब दिलेश पहुंचे तो तीन युवक यह कहते हुए बैठ गए कि गुरुग्राम चलना है। दिलेश वहां से चल पड़े जब वह पचगांव के पास पहुंचे तो न्यू बाला जी होटल के पास एक युवक ने पानी की बोतल लेने की बात कह कैब रोकने को कहा।

चालक ने कैब रोक दी। तभी बोतल लेने के लिए उतरा युवक चालक साइड में आया और पीछे बैठे युवक ने गला पकड़ दिलेश को पीछे की सीट पर खींच लिया। विरोध करने पर उनके साथ बदमाश ने मारपीट की और पिस्टल दिखा जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच पानी की बोतल लेने के लिए कैब से उतरा युवक चालक सीट पर बैठा और कार लेकर चल पड़ा। होटल पार करते ही बदमाशों ने दिलेश को सर्विस लेन पर उतार दिया तथा उनका पर्स व मोबाइल लेकर कार से भाग गए। होटल संचालक की मदद लेकर पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। दस मिनट बाद मानेसर थान पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बदमाशों की नहीं हुई पहचान

भारतीय कृषि अनुसंधान के अतिरिक्त महानिदेशक रहे डा. ओमप्रकाश ढांडा को बंधक बना उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी के पास छोड़ कार लूटने वाले बदमाशों का पुलिस अभी पता नहीं लगा पाई है। सेवानिवृत्त अतिरिक्त महानिदेशक के साथ वारदात रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे हुई थी। सेक्टर 82 स्थित मैपस्को रायल विले सोसायटी में रहने वाले डा. ओमप्रकाश वैगनआर कार से सोसायटी से कुछ दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप पर टायरों की हवा चेक कराने के बाद घर वापस आ रहे थे। मोबाइल पर काल आने पर वह कार को सड़क किनारे खड़ी कर बात कर रहे थे तभी चार युवकों ने पिस्टल के बल पर उन्हें बंधक बना लिया था। बदमाशों ने उन्हें दादरी के पास छोड़ा था। खेड़की दौला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी