सीआरपीएफ में कार्यरत शख्स से मारपीट का आरोप

कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई। मुख्यमंत्री कार्यालय से शिकायत आने पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 08:21 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 08:21 PM (IST)
सीआरपीएफ में कार्यरत शख्स 
से मारपीट का आरोप
सीआरपीएफ में कार्यरत शख्स से मारपीट का आरोप

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर (गुरुग्राम): एक महिला ने सीआरपीएफ कादरपुर के अस्पताल स्टाफ में कार्यरत एक व्यक्ति पर अपने पति के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। कार्रवाई नहीं होने पर महिला ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई। मुख्यमंत्री कार्यालय से शिकायत आने पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मूल रूप से महेंद्रगढ़ जिले के घाटाशेर छीलरो के रहने वाले अजय कुमार सीआरपीएफ कादरपुर में तैनात है। उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि सीआरपीएफ अस्पताल में तैनात दीपक कुमार उनके पति से रंजिश रखता है। इसी रंजिश में उनके पति को लाठी-डंडों से मारा। उसके पति गंभीर रूप से घायल हो गए। सीआरपीएफ अधिकारियों को इस बारे में शिकायत दी गई। उन्होंने भी कोई जांच नहीं की, जिसके बाद आगे शिकायत करनी पड़ी। हाईवे पर लाइट ठीक करते ठेकेदार को बस ने मारी टक्कर

संस, बादशाहपुर: दिल्ली-अलवर हाईवे पर तेज रफ्तार बस ने लाइट ठीक कर रहे ठेकेदार को टक्कर मारकर घायल कर दिया। ठेकेदार जितेंद्र की शिकायत पर सेक्टर-18 थाना पुलिस ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस बस चालक की पहचान करने में जुटी है। गाजियाबाद जिले के सौदा गांव के जितेंद्र सरहोल गांव में किराए पर रहते हैं। वे हाईवे पर लाइट लगाने वाली कंपनी की ओर से लाइट ठीक कराते हैं। 12 अगस्त को एक तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी, जिस पर ट्रैवल्स लिखा था।

chat bot
आपका साथी