स्कूटी को टक्कर मारी, विरोध करने पर कार चढ़ाने का किया प्रयास

घटना सोमवार रात आठ बजे की है। खास बात यह है कि घटना ओल्ड रेलवे रोड पर हुई जहां पर कई पुलिस नाके पर पर घटना के वक्त एक भी पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था। होते तो आरोपित तुरंत पकड़ा जाता और घायल के साथ मारपीट नहीं होती।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 05:33 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 05:33 PM (IST)
स्कूटी को टक्कर मारी, विरोध करने 
पर कार चढ़ाने का किया प्रयास
स्कूटी को टक्कर मारी, विरोध करने पर कार चढ़ाने का किया प्रयास

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: न्यू कालोनी मोड़ के पास आल्टो कार आगे जा स्कूटी से टकरा गई। टक्कर से स्कूटी सवार पिता-पुत्र गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। बेटे ने आल्टो को रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने पहले कार बैक कर युवक को कुचलने का प्रयास किया, फिर सात-आठ साथी बुला घायल युवक पर हमला कर भाग गया। घटना सोमवार रात आठ बजे की है। खास बात यह है कि घटना ओल्ड रेलवे रोड पर हुई जहां पर कई पुलिस नाके पर पर घटना के वक्त एक भी पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था। होते तो आरोपित तुरंत पकड़ा जाता और घायल के साथ मारपीट नहीं होती।

ज्योति पार्क कालोनी निवासी पीड़ित पुनीत अपने पिता नवीन के साथ दौलताबाद गांव से न्यू कालोनी आ रहे थे, तभी उनकी स्कूटी को पीछे से आ रही सफेद रंग की आल्टो कार ने टक्कर मार दी। नवीन को गंभीर चोट लगी है। पुनीत ने बताया कि कार चालक गलती मानने को तैयार नहीं था। उन्होंने जब रोक कर आपत्ति जताई तो उसने दोस्तों को बुला उनके साथ मारपीट की।

अस्पताल से मिली सूचना के बाद पहले न्यू कालोनी थाना पुलिस ने जांच की पर थाना शहर में घटना क्षेत्र होने के चलते जांच शहर थाना पुलिस को सौंप दी गई। शहर थाना पुलिस ने मंगलवार रात मामला दर्ज कर आरोपितों की पहचान कर ली है। थाना प्रभारी का कहना है कि उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिर में गंभीर चोट लगने से उन्हें दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी