अपराध: वर्कशाप से लाखों का माल ले गए चोर

यहां के सरकारी अस्पताल के पास बिजली मोटर रिपेयर वर्कशाप से चोर करीब साढ़े तीन लाख के उपकरण लेकर चंपत हो गए। वर्कशाप संचालक की शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है।

JagranTue, 17 Aug 2021 04:31 PM (IST)
अपराध: वर्कशाप से लाखों का माल ले गए चोर

संस, सोहना: यहां की रजोरिया कालोनी निवासी राजेश ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि सोलह अगस्त की सुबह करीब सात बजे वह वर्कशाप आए तो शटर का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो बिजली की दस मोटर, कई पंखे, कापर का तार व अन्य कीमती सामान गायब मिले। चोर इन्वर्टर व बैट्री भी चोरी कर ले गए।

52 रुपये के झगड़े में पेट्रोल पंप कर्मी को पीटा

जासं, गुरुग्राम: सिकंदरपुर घोषी स्थित श्रीराम फ्यूट सेंटर के कर्मचारी के साथ एक युवक ने मारपीट की। युवक स्कूटी में पेट्रोल डलवाने आया था। मशीन पर तैनात गनेश ने 448 रुपये का तेल डाला और 500 रुपये में से बकाया रकम वापस कर दी, जबकि युवक ने कहा कि उसे रकम नहीं दी है। विवाद बढ़ने पर आरोपित ने गनेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। पेट्रोल पंप पर तैनात महिला कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया तो युवक गाली देता हुआ चला गया। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साथ दिखा कि कर्मचारी ने बकाया रकम लौटा दी। गनेश ने अज्ञात युवक के खिलाफ डीएलएफ फेज-थ्री थाने में शिकायत दी तो पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की पहचान करने के प्रयास शुरू कर दिए। माल सहित ट्रक लेकर चालक फरार

जासं, गुरुग्राम: गांव गढ़ी निवासी गोपाल कृष्ण यादव ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। उन्होंने अपने कारोबार में दिल्ली के तिमारपुर निवासी भगवती का एक ट्रक अटैच कर रखा है। उसका चालक उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के गांव उदवतपुर निवासी सत्येंद्र कुमार है। वह 14 अगस्त को गढ़ी हरसरू से माल (प्राइमरी निकेल 24152 किलोग्राम) लोड करके मानेसर के लिए चला था लेकिन नहीं पहुंचा। काफी छानबीन करने के बाद पता चला कि ट्रक फरुखनगर अनाज मंडी के नजदीक रोड पर खड़ा है। वहां पहुंचने पर ट्रक में न सामान मिला और न ही चालक ही मौजूद था। सेक्टर-93 चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.