कार पलटी, एयरबैग खुलने से चालक की बची जान

सोहना रोड पर राजीव चौक अंडरपास में तेज रफ्तार बलेनो कार पलट गई। एयरबैग खुलने से चालक अधिक चोट नहीं आई। हादसा बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुआ। पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त कार को हटवा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:36 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:36 PM (IST)
कार पलटी, एयरबैग खुलने से चालक की बची जान
कार पलटी, एयरबैग खुलने से चालक की बची जान

जासं, गुरुग्राम: सोहना रोड पर राजीव चौक अंडरपास में तेज रफ्तार बलेनो कार पलट गई। एयरबैग खुलने से चालक अधिक चोट नहीं आई। हादसा बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हुआ। पुलिस ने क्रेन से क्षतिग्रस्त कार को हटवा दिया। हादसा मंगलवार दोपहर बाद करीब तीन बजे हुआ। कार सोहना की ओर जा रही थी। पुलिस जांच में सामने आया कि यह कार एक चिकित्सक की जो सर्विस के लिए एक वर्कशाप में आई थी। सर्विस के बाद मैकेनिक ड्राइव टेस्ट लेने के लिए निकला था तभी हादसा हो गया। सीट बेल्ट लगाए रहने से चालक की जान बच गई।

दो युवकों ने नेपाली युवक को पीटा, हालत गंभीर

जासं, गुरुग्राम: एक युवक के साथ दो युवकों ने मारपीट की। डंडे से सिर में वार करने से युवक को गंभीर चोट लगी। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। नेपाल के मूल निवासी दान सिंह पटेल नगर में परिवार के साथ रहकर सेक्टर-15 पार्ट में नौकरी करते हैं। उनके साथ बड़े भाई राम बहादुर रहते है, जो सेक्टर पंद्रह स्थित एक होटल में नौकरी कर रहे थे। 25 जुलाई की रात दान सिंह को सूचना मिली कि झाड़सा बांध के पास रामबहादुर को दो युवकों ने बुरी तरह से पीटा है। जिसके बाद दान सिंह मौके पर गए और घायल भाई को अस्पताल लेकर गए। सिविल लाइन थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। महिला ने साथ रहने वाले युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

जासं, गुरुग्राम: पति से तलाक के बाद एक युवक के साथ कई माह से रह रही महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। शिकायत के बाद महिला थाना ईस्ट में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। महिला दिल्ली में रहती है। आरोपित का पानीपत मूल निवासी है। मैट्रीमोनियल साइट पर दोनों का संपर्क हुआ और एक दूसरे से मिलने के बाद सेक्टर 47 में फ्लैट लेकर लिव इन में रहने लगे थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दस दिन पहले उसने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने कहा उसकी शादी हो चुकी है, मगर पत्नी से तलाक नहीं मिला ऐसे में शादी नहीं कर सकते। यही नहीं उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी