बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटी कैब

हीरो होंडा चौक पर कैब में सवार हुए दो बदमाश गनपाइंट पर ओला कैब लूट ले गए। बदमाशों ने कैब को फरुखनगर जाने के लिए बुक किया था। पीड़ित चालक को आरोपित सड़क किनारे सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 08:03 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 08:03 PM (IST)
बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटी कैब
बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटी कैब

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: हीरो होंडा चौक पर कैब में सवार हुए दो बदमाश गनपाइंट पर ओला कैब लूट ले गए। बदमाशों ने कैब को फरुखनगर जाने के लिए बुक किया था। पीड़ित चालक को आरोपित सड़क किनारे सुनसान इलाके में छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर-10 थाना में एफआइआर दर्ज की गई है।

फरीदाबाद निवासी रफीक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने ओला कंपनी में अपनी डिजायर कार को लगा रखा है। सोमवार रात को सेक्टर-10 इलाके में मौजूद थे। इसी दौरान ओला ऐप से मोबाइल पर बुकिग का मैसेज आया। बुकिग करने वाले को हीरो होंडा चौक के पास से फरुखनगर जाना था। हीरो होंडा चौक के नजदीक से दो युवकों को कैब में बैठाया और फरुखनगर के लिए चल दिया।

आरोप है कि कुछ दूर चलते ही सवारी बनकर बैठे दोनों युवकों ने गनप्वाइंट पर लेकर जान से मारने की धमकी दी और चालक को कैब रोकने को कहा। फिर पीड़ित से मारपीट कर पर्स छीन लिया। उसे कैब से नीचे उतार कार व पर्स लूटकर बदमाश फरार हो गए। राहगीरों की मदद से देर रात पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि पुलिस आरोपितों की पहचान के प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी